local news

सर्किट हाउस में वर्चुअल माध्यम से आयोजित राजीव गांधी किसान न्याय योजना कार्यक्रम मे पंचायत एवम ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी एस सिंहदेव विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए… योजना के अंतर्गत के किसानों खाते मे प्रथम किश्त की राशि के अंतरण की दी जानकारी …

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

छत्तीसगढ़ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव दो दिवसीय सरगुजा प्रवास पर पहुंचे हैं जहां लगातार मंत्री सिंह देव जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा आज राजीव गांधी किसान न्याय योजना के अंतर्गत प्रदेश के किसानों को खरीफ विपणन वर्ष 2021-22 के लिए प्रथम किश्त की राशि का अंतरण किया गया।

,सर्किट हाउस में वर्चुअल माध्यम से आयोजित इस कार्यक्रम में जिले के 48 हजार 596 किसानों के खाते में 38 करोड़ 82 लाख 82 हजार 630 रुपये पहली किश्त के रूप में अंतरित की गई है,पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री सिंहदेव भी इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस दौरान इस कार्यक्रम लुण्ड्रा विधायक डॉ. प्रीतम राम सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने आज अंतरित हुई राशियों को लेकर विवरण से जानकारियां दी ।