Latest:
local news

जशपुर समाचार :भागने के बहाने प्रेमी को बुलाकर पति के हाथों करवा दिया कत्ल… पैसे भी लूटे …दोनों गिरफ्तार…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़)! वर्तमान भारत !जशपुर जिले में एक शादीशुदा महिला ने पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी को मार डाला! आरोपी महिला ने युवक को साथ भागने के बहाने बुलाया था फिर जैसे ही युवक मौके पर गया !तो महिला के पति ने युवक पर टांगिया से कई वार किए! महिला ने भी रस्सी से युवक का गला घोंट उसे मार डाला !

मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र का है !मिली जानकारी के मुताबिक 4 अप्रैल को बासनताला सुखबासुपारा बेलटोली रोड पर एक युवक की लाश खून से लथपथ हालत में सुबह पड़ी मिली !आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी थी सूचना मौके पर पहुंची !पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान सोनू यादव के रूप में हुई थी !सोनू वासनताला का रहने वाला था !पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि उसके दो बच्चे भी हैं !

गांव के ही युवती से अवैध संबंध

जिस तरह से युवक का शव टांगी से वार के निशान थे !उससे ही स्पष्ट हो गया था कि युवक की हत्या की गई है! पुलिस जांच में पता चला कि मृतक सोनू यादव गांव के ही बनडीपा मोहल्ले में जाया करता था !यहां उसकी पहचान सावित्रीबाई चौहान से हुई थी !जान पहचान के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया !दोनों के बीच अवैध संबंध था!

इस बात का पता चलने के बाद पुलिस ने तुरंत ही सावित्री को हिरासत में लिया !पूछताछ में सावित्री के जानकारी के बाद पुलिस ने उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया है !और मंगलवार को पूरे मामले का खुलासा किया है! पुलिस ने बताया कि आरोपी दंपति का भी एक बच्चा है !पुलिस ने आरोपियों के घटना में इस्तेमाल किये टंगिया और मोबाइल बरामद किया है! साथ ही सोनू से मिले 12 हजार जब्त किया गया है..!