Latest:
local news

जशपुर समाचार :कुनकुरी की फर्नीचर दुकान में लगी भीषण आग …लपटें घर तक पहुंची… जिंदा जली महिला… दीवार तोड़कर निकाला गया शव…

जशपुर। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर( छत्तीसगढ़)! वर्तमान भारत! जिले के कुनकुरी स्थित एक फर्नीचर दुकान और उससे लगे मकान में आग लग गई ! आग इतनी भयानक थी कि मंगलवार दोपहर तक बुझाने का प्रयास किया जाता रहा!इस हादसे में एक महिला जिंदा जल गई !

जेसीबी की मदद से दीवार तोड़कर महिला का शव निकाला गया !आग कैसे लगी है स्पष्ट नहीं हो पाया है !फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है! सूचना पर कलेक्टर व एसपी भी घटनास्थल पहुंचे!

मिली जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के कुनकुरी बाजार स्थित पूजा प्लाईवुड और फर्नीचर नाम की दुकान में सोमवार मंगलवार की रात आग लग गई !देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया !दुकान से लगा हुआ मकान भी है जहां आग तेजी से फैल गई !दुकान व मकान में लगी भीषण आग से अफरा-तफरी मच गई !सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची !आग ने आसपास के चार दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया !आग को बुझाने दमकल सहित 8 टैंकर लगे रहे! आगजनी की इस घटना में 54 साल की महिला जिंदा जल गई!

जिससे उसकी मौत हो गई दीवार तोड़ कर निकाला गया महिला का शव

फर्नीचर की दुकान व मकान श्याम सुंदर बंग की है !जिंदा जलकर मरने वाली महिला की शिनाख्त रचना बंग के रूप में हुई है !जो दुकान वाले श्याम सुंदर बंग की पत्नी थी !आगजनी की घटना के वक्त सभी घर पर सो रहे थे !विभिन्न कमरों में कुल 12 सदस्य थे !महिला के पति बच्चों को नीचे छोड़ कर वापस लौटा! तब तक पत्नी आग की चपेट में घिर गई थी !महिला के शव को दीवार तोड़कर निकाला गया! जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया है कि दुकान के अंदर फर्नीचर ,गद्दा ,फोम आदि भरे हुए थे !जिसके कारण आग तेजी से फैली! पुलिस मामले की जांच कर रही है..!