Latest:
local news

जशपुर,सिंगी बाहर में तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी…3 यात्री गंभीर रूप से घायल…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

सिंगीबहार/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। तपकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंगी बहार में बुधवार सुबह लगभग 8 बजे एक तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में 3 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से राहत बचाव कार्य में जुट गई। राहत की बात यह है कि इस दुर्घटना में जनहानी नहीं हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी यात्री छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले की तीर्थ यात्री बस में सवार होकर झारखंड स्थित बैजनाथ धाम गए हुए थे।बताया जा रहा है कि शिव दर्शन करने के पश्चात तीर्थयात्री वापस बेमेतरा की ओर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी यात्री जांजगीर-चांपा जिले के चंद्रपुर स्थित मां चंद्रहासिनी का दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में बस पलट गई।

बस की पलटते ही यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकालने का कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि बस चालक को झपकी आ जाने से यह दुर्घटना हुई है। फिलहाल तपकरा थाना पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

बीते 18 दिनों के अंदर यह तीसरी बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। नए साल के पहले ही दिन नारायणपुर थाना क्षेत्र में ग्रामीणों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी। इस हादसे में 2 ग्रामीणों की घटनास्थल पर ही जान चली गई थी। दूसरी घटना कुनकुरी में हुई थी। यहां स्कूल से घर लौट रही छात्रा की पिकअप की ठोकर से मौत हो गई थी।