Latest:
local news

सेंट टेरेसा कॉन्वेंट स्कूल में दूसरे माले से 9 वीं की छात्रा कुदी या फिर? घटनास्थल और अस्पताल पहुंची पुलिस ! जानिए क्या है पूरा मामला ?

रायगढ़ से आशीष यादव की रिपोर्ट

रायगढ़। शहर के चक्रधर नगर थाना अंतर्गत बोईरदादर क्षेत्र स्थित सेंट टेरेसा कॉन्वेंट स्कूल में दोपहर 12:45 बजे एक दुखद घटना घटित हुई। जहां स्कूल के दूसरे माले से नौवीं क्लास की छात्रा गिर गई। स्कूल स्टाफ ने घायल बच्ची को तत्काल मिशन हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां बच्ची का उपचार जारी है। चक्रधर नगर पुलिस अस्पताल पहुंचकर बच्चे के परिजनों से पूछताछ की है। पुलिस आगे की जांच करने के बाद मामले का खुलासा होने की बात कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज दोपहर लगभग 12:45 बजे कन्वेंट स्कूल में आखरी कालखंड चल रहा था। छुट्टी होने ही वाली थी। तभी नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल के दूसरे मंजिल से नीचे गिर गई। जिसके बाद स्कूली छात्रों और स्कूल स्टाफ में खलबली मच गई। बिना समय गवाएं बच्ची को उपचार हेतु अस्पताल भेजवाया गया। विजयपुर में ही रहने वाले बच्चे के परिजनों को तत्काल सूचना दी गई। बच्चे के माता पिता और परिजन मिशन अस्पताल पहुंचे।

फिलहाल मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। कुछ लोगों ने इसे बच्ची द्वारा आत्महत्या करने का प्रयास बताया जा रहा है, तो वही परिजन कह रहे हैं कि बच्ची सुबह से कुछ खाई पी नहीं थी, कमजोरी की वजह से चक्कर आने से गिर गई होगी। फिलहाल बच्ची भी अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। बच्ची जब पूर्णता होश में आएगी तब ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।