Latest:
local news

जशपुर समाचार :दुष्कर्म करने की नियत से छेड़छाड़ व दुष्कर्म ना कर पाने के प्रयास में असफल… महिला पर चाकू से किया जानलेवा हमला …चंद घंटों में गिरफ्तार हुआ आरोपी …

तपकरा( जशपुर)। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

तपकरा,जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत !घटना जिले की तपकरा थाना क्षेत्र की है !जहां 45 वर्षीय महिला को घर में अकेली देख दुष्कर्म करने की नियत से छेड़छाड़ व दुष्कर्म ना कर पाने की असफल प्रयास के बाद महिला के ऊपर चाकू से मारने का भरपूर प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया है!

घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि जशपुर जिले के तपकरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 45 वर्षीय विवाहित महिला ने 19 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसी दिन दोपहर करीबन 2:30 बजे वह घर में अकेली थी और घर के आंगन में बैठकर घरेलू काम कर रही थी !तभी आरोपी श्रवण साय पैंकरा पीड़िता के घर आया और उससे बातचीत करने लगा!कुछ देर बात करने के बाद गलत नियत रखते हुए हाथ को पकड़कर जबरदस्ती घर के अंदर ले गया और छेड़छाड़ करने लगा! इस दौरान उसने दुष्कर्म करने का भरपुर प्रयास किया! चिल्लाने पर आरोपी ने पीड़िता का मुंह बंद कर दिया और जान से मार डालने के उद्देश्य से चाकू से पीड़ीता की गला रेतने के उद्देश्य से गंभीर चोट पहुंचाया!

पीड़ीता की चिल्लाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए !जिसके कारण आरोपी मौके से भाग गया! जिसके बाद पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट तपकरा थाने में दर्ज कराई !पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 354 ,307 ,450 के तहत मामला दर्ज किया और तलाश में जुट गई है!

इस दौरान पुलिस की टीम ने आरोपी के घर सहित आसपास की दबिश दी! तभी आरोपी दबिश के दौरान घर में छिपा हुआ मिला !पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया !पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने घटना को करना स्वीकार किया !उसके कब्जे से घटना में उपयोग की हुई चाकू को जप्त किया गया !पुलिस ने आरोपी खक्सीटोली को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है..!