local news

जशपुर समाचार:लाठी डंडे से प्रहार कर अपने ही पड़ोसी की कर दी हत्या… कुनकुरी पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को किया गिरफ्तार …पढ़ें पूरी खबर

कुनकुरी । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले की कुनकुरी थाना अंतर्गत छोटी- मोटी मामूली विवाद ,झगड़े में दो पड़ोसी एक दूसरे में उलझ गए। ग्राम रामसागर निवासी शिवराम रौतिया अपने घर के नजदीक ही इमली झाड़ के नीचे बैठा था ।ऐन वक्त पर उसका पड़ोसी भरत राम अपने हाथ में बांस का डंडा लेकर आया और शिवराम के सिर पर “आव देख ना ताव देख” ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया ।शिवराम मौके पर ही बेहोश हो गया ।परिजनों और ग्रामीणों की सहायता से उसे तुरंत कुनकुरी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया ।शिवराम ने इलाज के दरमियान अपना दम तोड़ दिया।कुनकुरी थाने में मृतक के परिजनों ने आरोपी भरतराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया की पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए।इस मामूली विवाद को देखने वालों की गवाहों का बयान लिया गया ।उनसे मालूम पड़ा कि शिवराम और भरत राम का जमीनी विवाद चल रहा था ।पहले से ही रास्ते के नाम पर विवाद था ।इसी गुस्से में आकर भरत राम ने शिव राम के सिर पर बांस के डंडे से कई बार ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया ।जिससे शिवराम की मौत हो गई।

आरोपी भरत राम को चंद घंटों में ही ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना में उपयोग बांस का डंडा भी जप्त किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.।