Latest:
Popular NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीतीविविध

Ram VS Shiva : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपने बयान को लेकर घिरे…BJP वीडियो जारी कर घेरा…पढ़ें पूरी खबर



Lok Sabha Elections 2024 :- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपने बयान को लेकर घिर गए हैं. दरअसल, छत्तीसगढ़ के जांजगीर- चांपा जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हमारे कैंडिडेट का नाम शिवा है, ये बराबर राम का मुकाबला कर सकता है.

इसे लेकर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उधर, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि अब कांग्रेस Ram vs Shiva करवाना चाह रही है.

बता दें कि, जांजगीर चंपा जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि हमारे कैंडिडेट का नाम शिवा है, अब ये बराबर राम का मुकाबला कर सकता है. इसलिए मेरी अपील है कि आप लोग एक होकर ‘हाथ’ को वोट दीजिए. क्योंकि हाथ हमेशा आपके साथ रहता है, लेकिन कमल का फूल सुबह तोड़ो, तो शाम तक मुरझा जाता है.

हिंदू विरोधी कांग्रेस- शहजाद पूनावाला

बता दें कि, इस मामले पर अब बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमलावर हो गई है. उधर, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि सनातन, शक्ति, राम और राम मंदिर पर हमला करने के बाद अब हिंदू विरोधी कांग्रेस जो हमेशा बांटना और राज करना चाहती है. ऐसे में वो हमारे भगवान को भी बांटने का इरादा रखती है. उन्होंने कहा कि जाति, भाषा, फिर अन्य आधारों पर विभाजन – यदि यह पर्याप्त नहीं था तो अब राम बनाम शिव! इस बीच वे कहते हैं कि मुस्लिम वोटबैंक को एकजुट होना चाहिए लेकिन वे हिंदुओं को विभाजित करते हैं.

दो चरणों के चुनाव के बाद PM मोदी छटपटा रहे हैं

दरअसल, छत्तीसगढ़ के जांजगीर चंपा में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान के तहत खरगे ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि दो चरणों के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी जी बहुत छटपटा रहे हैं, उन्हें पता चल गया है कि सत्ता उनके हाथ से फिसल रही है. इसी डर में वे चिड़-चिड़े हो गए हैं और उलटे-सीधे भाषण दे रहे हैं. खरगे ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि मेरी छप्पन इंच की छाती है. अरे मोदी जी, गरीब जनता का पेट भरा नहीं, असमानता बढ़ाकर आपकी सरकार ने उनकी थाली से रोटी छीन ली.

https://twitter.com/BJP4Himachal/status/1785349878157078903



तानाशाही हुकूमत के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे- खरगे

फिलहाल, जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी और BJP के नेता बार-बार ‘400 पार’ की बात करते हैं, ताकि वो संविधान बदलकर, ग़रीबों व पिछड़े वर्गों का अधिकार छीन सकें. उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर तानाशाही हुकूमत के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे और लोकतंत्र-संविधान की रक्षा करेंगे.