Latest:
local news

कोरबा समाचार : ग्रामीण बैंक में देर रात लगी भीषण आग…मुख्य लाकर छोड़ सब जलकर हुआ खाक…पढ़ें पूरी खबर

कोरबा । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा

कोरबा (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के कोरबा स्थित गेवरा बस्ती ग्रामीण बैंक में देर रात भीषण आग लग गई। बुधवार तड़के लोगों ने बैंक की खिड़की से धुआं निकलते देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी। हालांकि उनके पहुंचने से पूर्व बैंक में रखा सारा सामान और दस्तावेज जलकर राख हो चुका था।

ऐसे में ऐसी आशंका जताई जा रही है कि देर रात ही बैंक में भीषण आग लगी होगी। लेकिन इसका पता नहीं चल सका ।मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार गेवरा बस्ती संचालित छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक से बुधवार तड़के लोगों ने धुंआ निकलते देखा। इस पर फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी देर में एसईसीएल की दमकल पहुंची और आग बुझाने का प्रयास प्रारंभ किया गया ।थोड़ी देर में कोरबा से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची गई। हालांकि तब तक आग बुझ चुकी थी। फिर एहतियात के तौर पर फायर कर्मियों ने पानी डाला।

फायर कर्मियों का कहना है कि बैंक की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा है कि देर रात से ही यहां भीषण आग लगी होगी। जब तक आग बुझाने का काम किया जाता बैंक में सब कुछ जलकर राख हो चुका था ।फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है ।बैंक के मैनेजर ने बताया कि हाल में आग लगी थी। अंदर रिकॉर्ड रूम सेफ है। आग से कुर्सी, टेबल, कंप्यूटर समेत कई दस्तावेज जलकर राख हो चुकी हैं।