Latest:
Event More News

लव जिहाद जशपुर : लव जिहाद के विरोध में सर्व हिन्दू समाज ने बंद कराया जशपुर ….नारेबाजी के साथ हिन्दू समाज का जबर्दस्त प्रदर्शन ..

जशपुर । वर्तमान भारत ।

संजय गोस्वामी ( सह संपादक)

लव जिहाद मामले को लेकर आज जशपुर में सर्व हिन्दू समाज व रौनियार समाज के लोग बड़ी संख्या में सुबह से ही जशपुर बस स्टॉप पर इकठ्ठे हो गए और बस स्टॉप से नारेबाजी करते हुए रैली शुरू कर बिरसामुण्डा चौक होते हुए जूदेव चौक में धरने पर बैठ गए. लव जिहाद को लेकर नगर की सभी दुकानें पूरी तरह से बंद है और सर्व हिन्दू समाज ने इस बंद का आव्हान किया था.

हिन्दू संगठन ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम लड़के हमारे बेटियों को सडयंत्र कर फंसा लेते है और उनका आर्थिक, शारीरिक व मानसिक शोषण करते है इस पो तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसलिए हमने आज नगर बंद व चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया है इस मामले में पुलिस प्रशासन कड़ी कार्यवाही नही करेगी तो हम आंदोलन जारी रखेंगे।

बता दे कि रौनियार समाज प्रमुख ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी समाज प्रमुख व परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी को मुस्लिम लड़के के द्वारा बहला फुसलाकर धर्म परिवर्तन करा कर शादी कर लिया है जबकि लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नही है.

इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि लड़की बालिक है फिर भी हमने परिजनों के शिकायत पर लड़की और परिजनों का बयान कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के पास करा दिया है जिस पर लड़की ने बयान दिया है कि वह अपने मर्जी से मुस्लिम लड़के के साथ प्रेम विवाह किया है.