Event More News

आरक्षण जश्न!! जशपुर बस स्टैंड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विधायक विनय भगत ने की खूब आतिशबाजी…एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

संजय गोस्वामी ( वर्तमान भारत)

जशपुरनगर:- शनिवार शाम कांग्रेसियों ने जशपुर में खूब मनाई दीवाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के द्वारा 76% आरक्षण विधेयक पास पारित होने पर जशपुर में आतिशबाजी के साथ भूपेश बघेल जिंदाबाद विनय भगत जिंदाबाद कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारों से गूंजा फटाकामय हुआ जशपुर।

इस दौरान जशपुर विधायक विनय भगत ने कहा आज छत्तीसगढ़ में पटाखों और मिठाइयों का बाजार गुलज़ार हो गया है क्योंकि यहाँ की जनता को उनका न्याय मिल गया है, उनका अधिकार मिल गया है। आज मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी और कांग्रेस पार्टी ने आरक्षण विधेयक पारित कर प्रदेश में न्याय का नया अध्याय लिखा है।

यह जश्न छत्तीसगढ़ में हुए सामाजिक न्याय का है, यहाँ की जनता को मिले उनके अधिकार का है। हम आदिवासी के 32 % पिछड़ा वर्ग के 27% अनुसूचित जाति के लिए 13% और अन्य गरीब वर्गों के लिए 4% का आरक्षण की सौगात का दिल से स्वागत करते हैं जशपुर ही नही पूरा प्रदेश खुशियां मना रहा है। आगे विधायक श्री भगत ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के द्वारा यह जो काम हुआ है, वह मील का पत्थर है. छत्तीसगढ़ किस प्रकार से आगे बढ़ेगा, यह उसका रोडमैप है. हमारी सरकार सभी वर्गों को साथ में लेकर चलना चाहते हैं, तभी छत्तीसगढ़ आगे बढ़ेगा, और इसी भावना के अनुरूप काम हुआ है।

इस अवसर पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष हीरू राम निकुंज, शहर अध्यक्ष सूरज चौरसिया, ग्रामीण अध्यक्ष मनमोहन भगत, पूर्व शहर अध्यक्ष योगेश सिंह, बीडीसी अमित कुमार, महिला अध्यक्ष प्यारी कुजूर, एवं बड़ी संख्या में कांग्रेसी युवा कांग्रेस एनएसयूआई के पदाधिकारी उपस्थित थे।