local newsPopular Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

Jashpur NEWS : पण्डरापाठ में आयोजित चुनावी जनसभा को CM साय ने किया संबोधित…कहा- ‘यह चुनाव देश की तकदीर बदलेगा’…पढ़ें पूरी खबर


जशपुरनगर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पण्डरापाठ में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि यह चुनाव देश की तकदीर बदलेगा।

उल्लेखनीय है कि, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का यह चुनाव है। पीएम मोदी गरीब के बेटे हैं। गरीब का दर्द गरीब ही समझ सकता है। वह 140 करोड़ भारतीयों की चिंता करते हैं।

दरअसल, एक तरफ पिकनिक मनाने वाले कांग्रेस के युवराज हैं दूसरी ओर पीएम मोदी हैं जो 24 घंटे में 18 घंटा वह काम करते हैं। पिछले दस साल से देश में गरीबों को घर, गैस सिलेंडर, हर घर साफ पानी, शौचालय और जनधन खाता खोलने का काम किया गया है। पांच साल तक प्रदेश में राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने केंद्र की योजनाओं को रोकने का काम किया, सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार किया। पीएम मोदी के कार्यकाल में दो विधान दो निशान वाले अनुच्छेद 370 को समाप्त किया गया है।

ज्ञात हो कि, श्री साय ने कहा कि मोदी भी कह चुके हैं कि दस साल तो ट्रेलर था, पिक्चर तो अभी बाकी है। इसलिए आप भाजपा को वोट देकर मोदी को मजबूत बनाएं, जिससे वह देश को आगे लेकर जा सकें। उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपमानित करना कांग्रेस की कार्यशैली है। उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए श्री साय ने कहा कि सरगुजा की सभी 14 सीट पर जिस तरह विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीताया है वैसे ही लोकसभा में कांग्रेस को सबक सीखाना है।

बता दें कि, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिलासपुर संभाग क्लस्टर के सह प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने कहा कि प्रदेश में अबकी बार 400 पार विकसित भारत का एक उद्घोष बन गया है। पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने कहा कि आप सभी का एक-एक वोट देश, छत्तीसगढ़ और रायगढ़ के विकास को समर्पित होगा। इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि इस चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस एक बार फिर हार के लिए बहाना खोज ले।

दरअसल, कांग्रेस पार्टी के झूठ की दुकान अब नहीं चलेगी। इस अवसर पर जशपुर विधायक रायमुनी भगत ने कहा मातृशक्ति ने तीसरी बार पीएम मोदी के हाथ देश की बागडोर सौंपने का मन बना लिया है। वहीं पत्थलगांव विधायक गोमती साय ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा इस प्रचण्ड गर्मी में आपकी विशाल उपस्थिति चुनाव परिणाम का संकेत दे रही है।

फिलहाल, कार्यक्रम को पूर्व नपा उपाध्यक्ष श्रीमती प्रियंवदा सिंह जूदेव एवं जिला पंचायत अध्यक्ष शांति भगत ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता, जिला महामंत्री द्वय भरत सिंह, मुकेश शर्मा, विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल, विधानसभा संयोजक ओमप्रकाश सिन्हा, भाजपा पदाधिकारी समेत बड़ी संख्या के लोग उपस्थित थे।