Event More News

फिल्म ” प्रयोग ” के शूटिंग के दौरान रामानुजगंज छत्तीसगढ़ और गोदर माना झारखंड के लोग हुए अचंभित…

बलरामपुर – रामानुजगंज

रामानुजगंज — मदारी आर्टस और शास्वत मूवी की फिल्म प्रयोग का शूटिंग आज रामानुजगंज छत्तीसगढ़ और गोदरमाना झारखंड के बाजार में किया गया ! जहां निर्देशक गोविंद मिश्रा के निर्देशन में चुनाव प्रचार का दृश्य फिल्माया जा रहा था ।बाजार में आए लोग उस समय अचंभित हो गए, जब वे चुनाव प्रचार होते हुए देख रहे थे, उन्हें लगा कि इस समय तो कोई चुनाव नहीं है, फिर यह प्रचार किस बात का हो रहा है !

चुनाव प्रचार के इस दृश्य में पोस्टर , बैनर के साथ हमारा नेता कैसा हो, कबीर बाबू जैसा हो .. का नारा भी लग रहा था, अचानक एक ही स्थान पर फिल्म के नायक आनंद कुमार कबीर की भूमिका में अपना भाषण शुरू करते हुए कहा कि ” मित्रों मैं नगर पालिका के चुनाव मे अध्यक्ष पद के लिए खड़ा हूं , विकास कार्यों के साथ-साथ चोरी, डकैती, गुंडागर्दी ,भ्रष्टाचार ,अपहरण को रोकना मेरी पहली प्राथमिकता होगी! इसके बाद भारत माता की जय और समाज जिंदाबाद के नारों के साथ इस दृश्य का समापन हुआ !


सर्व विदित हो कि रामानुजगंज और गोडरमाना में पहली बार किसी हिंदी फिल्म की शूटिंग हो रही थी, इससे वहां के आम जनता बेहद खुश हुई सभी लोगों ने कलाकार और निर्देशक के साथ फोटो खिंचवाया और इस बात की खुशी जाहिर की कि वे लोग भी फिल्में मे देखेंगे !
सर्व विदित हो कि हिंदी फिल्म प्रयोग का शूटिंग लंबे समय से अंबिकापुर रामानुजगंज और विभिन्न स्थानों पर किया जा रहा है ! गांधी के विचारों और सपनों को पूरा करने का संदेश देने वाली इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही देश के अलग-अलग राज्यों में की जाएगी!