Latest:
Event More News

एकतरफा प्यार में पागल युवक पेट्रोल डालकर खुद को किया आग के हवाले…जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा युवक…70 फ़ीसदी झुलसा…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बगीचा/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के बगीचा विकासखंड थाना अंतर्गत ग्राम पोस्ट पोर्टेंगा में एक शादीशुदा युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के रहने वाले उस युवक की किसी लड़की से दोस्ती थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत भी हुआ करती थी।

दरअसल, एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की के घर के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। 70 फिसदी झुलसा हुआ युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। पहले उसे जशपुर अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जिसके पश्चात अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बगीचा पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिए पूर्व लड़की को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने बात करने से साफ मना कर दिया और युवक का कॉल रिसीव करना भी बंद कर दिया।इधर एकतरफा प्यार में पागल युवक लड़की से बात करने के लिए बेहद उत्तावला और परेशान था। मगर लड़की ने उससे संपर्क ही तोड़ दिया था।

इस बात से गुस्साया हुआ युवक शनिवार शाम को बगीचा थाना क्षेत्र में मौजूद लड़की के घर के सामने पेट्रोल लेकर पहुंचा। यहां पर लड़की से उसका वाद विवाद हुआ। इसी बीच गुस्से में आए युवक ने लड़की के सामने खुद पर पेट्रोल डाला और खुद को आग के हवाले कर दिया।

युवक को आग की लपटों में घिरा देख लड़की के परिजन और आसपास के मौजूद लोग हक्का-बक्का और घबरा गए। जैसे तैसे उसके शरीर में लगी आग को बुझाया गया और तत्काल ही बगीचा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर थाना प्रभारी प्रदीप सिदार मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से झुलसे हुए युवक को जशपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक का जरूरी इलाज किया और फिर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार युवक 70 फ़ीसदी जल गया है। उसका चेहरा, छाती, हाथ, पैर सब कुछ बुरी तरह से झुलस गया है। गंभीर हालत के चलते ही उसे अंबिकापुर रेफर किया गया है।

वही, बगीचा थाना प्रभारी का कहना है कि एक तरफा प्यार में पागल युवक ने खुद को पेट्रोल डालकर जला लिया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।