Latest:
ज्योतिष

21 दिसंबर लव राशिफल : इस राशि वाले अपने साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे…इस राशि वालों को दिल की बात कहने में हिम्मत दिखानी होगी…और इस राशि वाले को अपने पार्टनर के साथ शानदार दिन बिताने का अवसर प्राप्त होगा,तथा…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

संकलन – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

आज आपकी ऊर्जा का स्तर बहुत ही शानदार रहेगा और दूसरों के लिए यह आश्चर्यजनक होगा। क्योंकि आप एक शर्मीले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। सकारात्मक सोच के साथ आपको रिश्तो को अगले स्तर तक ले जाने के उद्देश्य से जाना चाहिए और उस विशेष व्यक्ति से मिलना चाहिए।

भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 8

वृषभ लव राशिफल

आज का आपका दिन जुनून और प्यार से भरा होने के लिए तैयार है। हालांकि यह आपके पास आसानी से नहीं आएगा और आपको इसके लिए भरपूर मेहनत करनी होगी। आप बहुत सीधे और बहादुर व्यक्ति के रूप में सामने आएंगे और आपका साथी गुणों की सराहना करेगा। हालांकि आप बहुत विनम्र तरीके से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने जाएंगे।

भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5

मिथुन लव राशिफल

आज आपका साथी आपके साथ कुछ अच्छा समय व्यतीत करना चाहेगा। और आपको कहीं बाहर घुमाने ले जाएगा। यहां आपके लिए एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने और संबंध बढ़ाने का अवसर होगा। अपने संबंध को और विकसित करने के लिए आप एक साथ किसी गतिविधि में भी शामिल हो सकते हैं।

भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 10

कर्क लव राशिफल

आज आप एक सफल प्रेम संबंध की कुंजी उत्कृष्ट संचार करेंगे। आज हर मामले पर बात करें और आप कई गलतफहमियां को दूर करने में सक्षम होंगे। इस दिन के अंत में अपने साथी के साथ रोमांटिक शैर की योजना तैयार करेंगे।

भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 4

सिंह लव राशिफल

आज किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने के लिए उपयुक्त रहेगा और आप उसे प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आपका आकर्षण निश्चित रूप से उनका दिल जीत लेगा। जो एक लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते की नींव रखने में सक्षम होगा।

भाग्यशाली रंग- जामुनी
भाग्यशाली अंक- 6

कन्या लव राशिफल

आज आप इस विशेष व्यक्ति को पिछले कुछ समय से देख रहे हैं। लेकिन आप निर्णय लेने के लिए अपना समय निकालना चाहेंगे। इस रिश्ते में जबरदस्ती किए जाने का विचार आपको अच्छा नहीं लगेगा। वहीं दूसरी और आपका साथी कुछ ज्यादा ही उत्साहित रहेगा। लेकिन आपको अपने मुद्दों पर शांति से और खुले दिमाग से चर्चा करने की जरूरत होगी।

भाग्यशाली रंग- सुनहरा
भाग्यशाली अंक- 12

तुला लव राशिफल

आप बहुत ही मृदुभाषी व्यक्ति हैं और जिस व्यक्ति को आप कुछ समय से जानते हैं। उसके साथ बातचीत करना आपके लिए बहुत कठिन है। अपने दिल की बात कहने के लिए आपको काफी साहसी होना होगा। लेकिन सावधान तरीके से ताकि आपको गलत ना समझा जाए।

भाग्यशाली रंग- भूरा
भाग्यशाली अंक- 1

वृश्चिक लव राशिफल

आज का दिन आपके लिए अपने पार्टनर के साथ एक शानदार दिन व्यतीत करने का अवसर प्राप्त होगा। आप ग्रामीण इलाकों में एक लंबी ड्राइव पर जा सकते हैं। यह कुछ नया सीखने और अपनी रचनात्मकता में सुधार करने के लिए एक कोर्स में शामिल हो सकते हैं। यहां एक साथ कुछ अच्छा समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा।

भाग्यशाली रंग- बैंगनी
भाग्यशाली अंक- 5

धनु लव राशिफल

आज आपको कोई सरप्राइस मिल सकता है। दिन कई गतिविधियों से भरा रहने के लिए तैयार है। आपका साथी आपके लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए काफी
उतावला होगा। और आपको उसी तरह वापस लौटना चाहिए। बिना किसी झिझक के अपने प्यार का इजहार करना हमेशा अच्छा होता है।

भाग्यशाली रंग- नारंगी
भाग्यशाली अंक- 7

मकर लव राशिफल

आप किसी को लंबे समय से पसंद करते हैं और आपको अपनी भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने के लिए डिनर और निर्भीक होना चाहिए।आप उस व्यक्ति की प्रतिक्रिया के बारे में आशंकित महसूस कर सकते हैं और इस चिंता को दूर रखने का एकमात्र मौका बातचीत मोड़ में आना है। अंत में सब अच्छा ही होगा।

भाग्यशाली रंग- काला
भाग्यशाली अंक- 3

कुंभ लव राशिफल

आप किसी बहुत जीवंत और रोमांचक व्यक्ति के साथ दोस्ताना बातचीत कर सकते हैं। हालांकि आपको अपनी भावनाओं को उसके सामने व्यक्त करने का साहस करना होगा और बातचीत के विषय को व्यवसाय से अन्य मुद्दों पर निर्देशित करें। यदि आप इसे अभी नहीं करते हैं, तो बहुत देर हो सकती है।

भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 10

मीन लव राशिफल

आज आपकी किसी अंजान व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है। आपको अपनी इच्छाओं को उसके सामने जाहिर करना होगा। आज का दिन कई गतिविधियों से भरा रहने के लिए परिपूर्ण है। अंत में सब बढ़िया होगा।

भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 12

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है।