Latest:
local news

छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री…साइको आशिक ने अपनी प्रेमिका को पेचकस से 51 बार गोद गोद कर उतारा मौत के घाट…पढ़ें पूरी खबर

कोरबा । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कोरबा(छत्तीसगढ़)वर्तमान भारत। कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मर्डर मिस्ट्री का मामला सामने आया है। जहां सनकी आशिक शहबाज ने 21 साल की युवती की बेरहमी से घर में घुसकर हत्या कर दी।

शहबाज ने युवती को 51 बार पेचकस से गोद गोद कर वार किया। खून अधिक बहने से युवती की मौके पर ही जान चली गई। आरोपी ने युवती की चीखों को दबाने के लिए उसके मुंह को तकिए से भी ढ़क दिया था।

घटनास्थल से फ्लाइट की 2 दिन पुरानी गुजरात की टिकट प्राप्त हुई है। जो शहबाज खान नाम से है। इस मामले में नीलकुसुम के स्वजन ने पुलिस को बताया कि शहबाज 3 साल पहले जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली यात्री बस का कंडक्टर था।

नीलकुसुम उससे बात नहीं करना चाहती थी। इसलिए वह नाराज था। पुलिस को कॉल डिटेल से भी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी, क्योंकि आरोपीत व्हाट्सएप कॉल के जरिए भी बात किया करता था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पेचकस के वार से हुए घाव के पश्चात अधिक खून बह जाने से नीलकुसुम की जान चली गई। उसके सीने पर पेचकस से 34 वार, पीठ की ओर 16 वार और बगल में एक वार, वार किया गया था। हृदय के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था। शाहबाज को ढूंढने पुलिस की अलग-अलग चार टीम का गठन किया गया है।

घटना के वक्त नीलकुसुम की मां फुलजेना डीएवी स्कूल में काम करने गई थी। उसका भाई निलेश मां को स्कूल छोड़ने के पश्चात दादर खुर्द स्वजन के पास चला गया था। नीलकुसुम घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 12:30 बजे भाई नीलेश घर लौटा और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

इस पर वह घर के पीछे वाले हिस्से से भीतर पहुंचा। तो देखा कि कमरे में जमीन पर नीलकुसम की लाश पड़ी है, और आसपास काफी मात्रा में खून फैला हुआ था। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। फिलहाल पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।