Latest:
local news

मामी भांजे के रिश्ते को किया कलंकित ,आदतन आरोपी आशुतोष बोहिदार के खिलाफ शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता

आशीष यादव की रिर्पोट

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र निवासी एक महिला आज तमनार के ही रहने वाले आदतन आरोपी आशुतोष बोहिदार के द्वारा यौन उत्पीड़न करके केस वापस लेने के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची। जहां उन्होंने एसपी को आवेदन देकर आदतन आरोपी आशुतोष बोहिदार जैसे अपराधी से बचाने और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में बताई है कि वह तमनार थाना क्षेत्र की रहने वाली है, और आशुतोष बोहिदार भी ग्राम तमनार में रहता है। पीड़िता ने बताया है कि उसके पति आशुतोष बोहिदार के पास कार ड्राइवर का काम करते थे। इसलिए आशुतोष बोहिदार का उसके घर आना जाना था।

नहाते समय का निर्वस्त्र वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप

पीड़िता ने बताया है कि आशुतोष उसके घर आकर कहता था कि मेरी पत्नी का मेरे साथ झगड़ा चल रहा है, मुझे शांति चाहिए। कह कर उनके घर में रुकता था और और अपनी सफेद कार को पीड़िता के घर के बाहर घंटों तक खड़ी करके रखता था। पीड़िता का आरोप है कि आशुतोष द्वारा किसी खुफिया कैमरा या मोबाइल के जरिए उसके नहाते समय का निर्वस्त्र वीडियो चोरी छुपे रिकॉर्ड कर लिया गया। जिसके बाद रिकॉर्ड किए गए वीडियो को 1 दिन आशुतोष पीड़िता को दिखाया और बोलने लगा कि तुम इस वीडियो में बहुत सुंदर लग रही हो, तब पीड़िता नाराज होकर आशुतोष को डाँटी और वीडियो डिलीट करने को कहा। तब आशुतोष ने कहा कि यह वीडियो मैं डिलीट कर दूंगा, पर वह वीडियो डिलीट नहीं किया और पीड़िता को ब्लैकमेल करके कई दिनों तक यौन उत्पीड़न किया।

खुद को गांव का डॉन बता कर धमकाने का आरोप

पीड़िता द्वारा पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि आशुतोष बोहिदार खुद को गांव का डॉन बताकर उसे धमकाता था और बोलता था कि मेरे तो कई पुलिस रिकॉर्ड है।मुझसे पुलिस भी डरती है। मेरा बड़े-बड़े लोगों से संबंध है। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। अगर चुप रहोगी और मुझे खुश रखोगे तो तुम को भी खुश रखूंगा वरना तेरे पति को पुलिस से सेटिंग करके चोरी के केस में जेल भिजवा दूंगा।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़िता ने आवेदन में बताई है कि उसके पति जब 6 जनवरी को घर पर नहीं थे, तब आशुतोष बोहिदार उनके घर आया और बोला कि देख तेरे पति की रिपोर्ट लिखाकर मेरा क्या बिगाड़ लिया, मैं तो पैसा वाला हूं, कोर्ट से जमानत लेकर आ गया हूं। तू भी केस वापस ले ले वरना तेरा अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा और मुझे खुश करके रखेगी तो तुझे माफ कर दूंगा कहकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है।

आदतन आरोपी आशुतोष बोहिदार के खिलाफ थाने में दर्ज है कई मामले

आदतन आरोपी आशुतोष बोहिदार के खिलाफ कई अपराधिक मामले तमनार थाने में दर्ज है। आशुतोष बोहिदार पर क्षेत्र के कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी, जातिगत टिप्पणी,अवैध वसूली करने की शिकायत थाने में दर्ज कराए हैं। आशुतोष के खिलाफ तमनार थाने में अपराध क्रमांक 274/ 21 आईपीसी की धारा 294, 506 अपराध क्रमांक 138/22 आईपीसी की धारा 341, 294, 506,(3)(2) Sc ST Act, अपराध क्रमांक 146/ 22 आईपीसी की धारा 506, अपराध क्रमांक 149/22 आईपीसी की धारा 384, 506, अपराध क्रमांक 152/22 आईपीसी की धारा 506, 120(B), अपराध क्रमांक 175/ 22 आईपीसी की धारा 506, 509 (ख), अपराध क्रमांक 243/22 आईपीसी की धारा 506,120 और इस्तगासा क्रमांक 2/22 धारा 110 जा फौ के तहत आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं।