Latest:
Event More News

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा पहुंची रायपुर…राहुल गांधी संसद सदस्यता रद्द के विरोध में कांग्रेश मशाल रैली में लेंगी हिस्सा…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंच गई है। राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेस मशाल रैली निकालने जा रही है। इस रैली में कुमारी शैलजा भाग लेंगी।

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के पश्चात पूरे देश में कांग्रेस का गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा आज रायपुर पहुंची। उन्होंने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने पर मोदी सरकार को घेरा है। कुमारी शैलजा ने इसके विरोध में मशाल रैली निकालने की बात कही है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि आज हम रायपुर में मसाल रैली निकालने जा रहे हैं। राहुल गांधी की जिस प्रकार लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई है। देशभर में इस बात के खिलाफ आज आवाज उठ रही है। आज हम रायपुर में मशाल जुलूस निकालने जा रहे हैं। कल बिलासपुर में मशाल जुलूस निकाला जाएगा। इसके अलावा भी कई तरह के प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के पश्चात कोर्ट में अपील करने को लेकर छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि यह कानूनी बात है। कानूनी तरीके से ही इसे सुलझाया जाएगा।

कुमारी सैलजा आज रायपुर पहुंची। आज जिला कांग्रेस कार्यालय का लोकार्पण करेंगी। इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता आज देर शाम मशाल रैली निकालेंगे।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा आज से 3 दिनों के लिए रायपुर दौरे पर है। इस दौरान वे संगठन के अलग-अलग पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगी। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर भी कई तरह की बैठकें होंगी।