Event More News

“किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी प्रदर्शनी अब आपके शहर अंबिकापुर “सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल में”

अम्बिकापुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी की रिपोर्ट

हरी कृष्णा ग्रुप द्वारा निर्मित किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी अपने रिटेल पार्टनर श्री संतोष कुमार सोनी जी के अंबिकापुर शोरूम मे अगले सप्ताह में तीन दिवसीय आभूषण प्रदर्शित करने वाले है। अंबिकापुर स्थित सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल के नवीन भव्य शोरूम का उद्घाटन हुआ जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री सयाली भगत शामिल हुई। उद्घाटन के शुभ अवसर पर अभिनेत्री सयाली भगत ने बताया की इस भव्य शोरूम में सोने एवं हीरे के आभूषणों की अत्याधुनिक डिजाइंस का विस्तृत भंडार है। अंबिकापुर एवं आस पास के युवा ग्राहकों को विशेष ध्यान में रखते हुए इस नवीन शोरूम को बनाया गया है। किसना डायमंड ज्वेलरी प्रदर्शनी का आयोजन 28 अप्रैल से 30 अप्रैल 2023 तक होगा जिसमे हीरे एवं सोने के आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की जाएगी।

KISNA अपने उपभोक्ताओं को एक साल तक आभूषण बीमा के साथ हीरे के आभूषणों पर 90% बायबैक और 95% एक्सचेंज पॉलिसी भी प्रदान करता है। इन असाधारण ऑफर्स के साथ प्रदर्शनी में स्वयं के लिए या अपने प्रियजनों हेतु खरीद के लिए एक आदर्श उपहार के लिए एक शानदार अवसर है।

KISNA द्वारा यह आभूषण प्रदर्शनी पूरे भारत के कई शहरों में आयोजित हो रही है। KISNA के आभूषणों के रुझान और इसके नवीनतम डिजाइनों को प्रदर्शित करने के अलावा, यह प्रदर्शनी खुदरा विक्रेता को एक मंच के तहत अपने मूल्यवान उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और नेटवर्किंग बढ़ाने का अवसर देती है। उपभोक्ताओं के लिए एक स्थायी अनुभव प्रदान करते हुए, इस प्रदर्शनी ने देश भर के उपभोक्ताओं के बीच अधिकतम आकर्षण प्राप्त किया है।

किसना, हरी कृष्णा ग्रुप द्वारा 2005 में लॉन्च किया गया भारत का एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जिसका देशभर में 3500 रिटेलर्स का व्यापक नेटवर्क है। जो हिरे के आभूषण में विश्व की सबसे बड़ी वितरित ब्रांड होने का विश्वास दिलाती है। किसना ने रिटेल के माध्यम से अपने व्यावसायिक विकास को तेजी से आगे बढ़ने हेतु फ्रैंचाइज़ी मॉडल का विस्तार किया है जिसमे 2022 में सिलीगुड़ी में अपना पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया उसके बाद हैदराबाद,हिसार,अयोध्या,बरेली और रायपुर में भी अपने शोरूम खोले है एवं अन्य शहरो में भी विस्तारित हो रहा है।

किसना डायमंड ज्वेलरी छत्तीसगढ़ के सेल्स हेड पंकज ढोलकिया ने कहा – “किसना की यह आभूषण प्रदर्शनी हमारे रिटेलर्स के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करता है जिसमे अपने उपभोक्ताओं हेतु उत्कृष्ट डिजाइन के साथ गुणवत्ता वाले असली हीरे जड़ित गहने खरीदने का बेहतरीन अवसर देता है। इस तीन दिवसीय एक्सहिबिशन में आभूषणों के शौकीन ग्राहकों के लिए निश्चित रूप से यह शानदार अवसर होगा जिसमे अपने मन पसंद आभूषणों को आसानी से खरीद सकेंगे।

संतोष कुमार सोनी ने कहा – “इस प्रदर्शनी में पारम्परिक से लेकर समकालीन एवं ट्रेंडी डिजाइनों को शामिल किया है अतः जो लोग आभूषणों में कुछ नवीनतम रुझान की खोज करते है उनके लिए यह उत्कृष्ट अवसर है। हम अंबिकापुर में ज्वेलरी के प्रति उत्साहित लोगो का स्वागत करते है और आप सभी को यह विश्वास दिलाते है की आप सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल का दौरा करेंगे तो आपको हमारी प्रदर्शनी में बेहतरीन एवं आकर्षक डिजाइंस के उच्च गुणवत्ता वाले आभूषणों का अच्छा अनुभव होगा।

KISNA और सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल की इस प्रदर्शनी में आभूषण के प्रति उत्साही सभी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय पल होने का वादा करती है, जिसमे उत्तम डिजाइनों की खोज करने और कुछ शानदार अनुभव के लिए खोज कर रहे लोगो हेतु सही अवसर प्रदान करती है

KISNA डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी के बारे में:
KISNA Diamond and Gold Jewellery भारत भर में सबसे अधिक बिकने वाले आभूषण ब्रांडों में से एक है। 2005 में लॉन्च किए गए KISNA के आज भारत के 29 राज्यों में 3,500 से अधिक आउटलेट हैं। हम 14KT और 18KT हीरे और सोने के आभूषणों में अंगूठियों, झुमके, पेंडेंट, मंगलसूत्र, हार, चूड़ियाँ, कंगन और नोज़ पिन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं जो 100% प्रमाणित और BIS हॉलमार्क वाले हैं। पारदर्शी और ग्राहक-अनुकूल नीतियों के साथ गुणवत्ता और शुद्धता ने किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी को एक स्थापित और भरोसेमंद ब्रांड नाम बनने में सक्षम बनाया है।


KISNA Diamond and Gold Jewellery, Hari Krishna Group का एक हिस्सा है, जो वैश्विक हीरा उद्योग में अग्रणी है एवं हीरा निर्माता और निर्यातक की भूमिका निभा रहा है। यह उच्चतम नैतिक मानकों, उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता, निरंतर उत्पाद की गुणवत्ता और पारदर्शी व्यवसाय प्रथाओं के लिए प्रतिष्ठित है और यह दुनिया के सबसे बड़े व्यवसाय में से एक है।