Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ में भयंकर सड़क हादसा…बोलेरो और ट्रक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर…एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत…सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बालोद (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के बालोद जिले में एक सड़क दुर्घटना में 5 महिलाओं और 2 बच्चों समेत 11 लोगों की जान चली गई है। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी प्रदान की।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस सड़क हादसे पर शोक व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया “अभी अभी सूचना प्राप्त हुई है कि बालोद के पूरूर और चारामा के बीच बालोद गांव के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है। जिसमें 11 लोगों की एक ही परिवार के लोगों की जान चली गई है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिजनों को हिम्मत दे।

पुलिस जानकारी के अनुसार जिले के पूरूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतारा गांव के करीब बोलेरो वाहन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बोलेरो सवार 11 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि मृतकों में 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं।

आगे उन्होंने बताया कि धमतरी जिले के सोरम-भटगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में संलग्न होने मरकाटोला गांव जा रहे थे। अधिकारियों के अनुसार जब वे जगतारा गांव के करीब पहुंचे। तब उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्चा घायल हो गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के पश्चात मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घायल बच्चे को अस्पताल भेजा। परंतु बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।