Latest:
Event More News

चावल घोटाले को लेकर सियासत तेज…5.127 करोड़ की अनियमितता का आरोप…खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा-अंतर्राष्ट्रीय स्तर का जांच करा लें,साफ-साफ पता चल जाएगा क्या है हकीकत…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ में चावल मामले को लेकर सियासत में गर्माहट पैदा हो गई है। 1,50,80,229 क्विंटल चावल अनियमितता की जांच को लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा- जांच की बात है तो अंतरराष्ट्रीय स्तर का जांच कराएं।3 दिनों में ही साफ हो जाएगा क्या हकीकत है। विधानसभा में मुद्दा उठा था तो इसका जवाब दिया गया था। रमन सिंह को विधानसभा में भरोसा ही नहीं है।

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कोरोना काल था। तो सबके पास राशन पहुंचाना था। 3 तरीकों से राशन का वितरण किया गया। पहला मैनुअल, दूसरा ऑनलाइन तीसरा पोर्टल से वितरण हुआ। तीनों का टेली होगा। उसके पश्चात स्पष्ट रिपोर्टों को दिया जाएगा। उन्होंने रमन सिंह को घेरते हुए कहा कि इनके करनी का कार्रवाई करो तो बदलापुर की राजनीति बोलते हैं। कोर्ट से स्टे ले लिया गया है।

यह भी बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के घोटाला की शिकायत पर जांच के लिए दिल्ली से टीम पहुंची है। 1,50,80,229 क्विंटल चावल अनियमितता जांच के लिए 5 सदस्य टीम आई है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर घोटाले की शिकायत की गई थी। जिसमें 1,50,80,229 क्विंटल चावल की कीमत 5.227 करोड़ की अनियमितता का आरोप लगाया है।