Latest:
Event More News

कर्नाटक से भाजपा की अंत की शुरुआत…अब छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी बीजेपी की होगी हार…पढ़ें पूरी समाचार…ममता बनर्जी

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोलकाता। वर्तमान भारत। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर कर्नाटक चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार को लेकर तीखा तंज कसा है। सोमवार को राज्य सचिवालय में मीडिया से मुखातिब ममता बनर्जी ने कहा कि कर्नाटक से भाजपा के अंत की शुरुआत हो गई है।

उनके आगे बढ़ने की कदम पर पूर्ण विराम लग गया है।यह 2024 के लोकसभा चुनाव के परिणाम का संकेत है। इसके पश्चात मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का चुनाव भी भाजपा हार जाएगी। कर्नाटक के लोगों ने बीजेपी को अपने दम पर धूल चटाई है। सच्चाई यही है कि जहां रीजनल पार्टियों में शक्तिशाली है। वहां बीजेपी कुछ नहीं कर सकती। मैंने हमेशा कही थी कि बीजेपी को कोई वोट ना दें।

नीति आयोग की बैठक को लेकर आरोप

इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आने वाले 27 मई को दिल्ली में होने वाली नीति आयोग की बैठक में भी शामिल होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मांगों के बारे में बात रखने का एकमात्र मंच नीति आयोग की बैठक रह गया है। इसलिए इसमें में शामिल अवश्य होंउगी। हालांकि उन्होंने कहा कि हमें इस बैठक में सूर्यास्त से पहले बोलने नहीं दिया जाता।

आगे ममता बनर्जी ने कहा कि सुबह से बैठक में शामिल रहती हूं। 2 घंटे पहले खुद ही ज्ञान देते हैं उसके बाद जब सूर्य ढल जाता है तो हमें बोलने का अवसर दिया जाता है। वह भी तय कर दिया जाता है कि क्या बोलना है।