Latest:
Event More News

जशपुर में भीषण सड़क हादसा…तेज रफ्तार तीन बाइक सवार युवकों का खड़े ट्रक से भिड़ंत…तीनों ने मौके पर तोड़ा दम…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यहां खड़े ट्रक से तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते तीनों युवकों का मौके पर ही जान चली गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी तीनों युवक बाइक से कुनकुरी मोबाइल खरीदने हेतु जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे -43 पर महुंआ टोली मोड़ के पास यह सड़क हादसा हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मगर तब तक तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया था।

घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके पश्चात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तेज रफ्तार बाइक सवारों की टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा रविवार शाम को करीब 5:30 बजे के लगभग की है।

पुलिस ने परिजनों को इस सड़क हादसा की सूचना दे दी थी। अब सोमवार को तीनों बाइक सवार युवकों के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। तीनों युवक तुरंगाखार गांव के निवासी थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह तीनों युवक हरमीत लकड़ा, अनमोल टोप्पो, निशांत टोप्पो मोबाइल खरीदने हेतु कुनकुरी जा रहे थे। आसपास के लोगों ने बताया कि बाइक सवार युवक काफी तेज रफ्तार में थे।

इस वजह से जब मोड में बाइक मुड़ी तो उन्हें पता ही नहीं चला कि आगे ट्रक खड़ी अवस्था में है। इसके पश्चात बाइक जाकर सीधे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर ही तीनों युवक की मौत हो गई।