Latest:
Event More News

आज हजारों करोड़ रुपए की शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी करेगी सीएम हाउस का घेराव…आंदोलन में प्रदेशभर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता होंगे शामिल…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ में हुए हजारों करोड़ रुपए की शराब घोटाले के विरोध में आज आम आदमी पार्टी सीएम हाउस का घेराव करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बताया कि आंदोलन में प्रदेशभर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे।

आगे उन्होंने बताया कि घेराव को लेकर रविवार को पार्टी कार्यालय में पदाधिकारी कार्यकर्त्ताओं के बीच बैठक हुई। जिसमें रणनीति बनाई गई। तय कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में इकट्ठे होंगे। फिर वहां से सीएम हाउस का घेराव के लिए निकलेंगे।

कोमल हुपेंडी ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान अपने घोषणा पत्र में शराबबंदी का वादा किया था। सत्ता में आए हुए कांग्रेस ने साढ़े 4 वर्षों में अब तक कोई कार्य नहीं किया है। मुख्यमंत्री को दिखाए काले झंडे आम आदमी पार्टी के नेताओं ने रविवार को सीजीपीएससी में हुई अनियमितता के विरोध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाया और जमकर नारेबाजी भी की। मुख्यमंत्री का काफिला पाटन के लिए रवाना हुआ था।

इसी दौरान महादेव घाट में पहले से मौजूद नेताओं ने काला झंडा दिखाया। पुलिस ने मामले में पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, दुर्ग जिला अध्यक्ष अमित हिरवानी समेत 9 लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने 5 को छोड़ दिया जबकि अभी भी चार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हिरासत में हैं।