Latest:
Event More News

दिल को दहला देने वाली घटना…5 दिन की नवजात बच्चा के साथ मां ने फांसी लगाकर की अपनी जीवन लीला समाप्त…जाने क्या है वजह…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बगीचा/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के बगीचा थाना क्षेत्र घुघरी गांव से दिल को झंझकोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। यह तस्वीर देख कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। एक ही पेड़ में मां और नवजात बच्चा फांसी लगाकर लटक जाते हैं।

पेड़ की तने पर लगभग जड़ के पास दूध मुंहा बच्चा को मां फंदे पर लटका देती है। और उसी पेड़ के ऊपरी हिस्से की डाली पर मां खुद भी फांसी लगाकर लटक जाती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला कि एक महिला ने अपने 5 दिन की बच्ची के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

यह सारा मामला जशपुर जिले के बगीचा थाना अंतर्गत घुघरी ग्राम पंचायत का है। फिलहाल इस घटना के संबंध में अब तक जो बातें सामने आई है, और जो सूत्र बता रहे हैं। उसके अनुसार मृतका के पति ने 7 महीने में बच्चे पैदा होने पर उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। जिससे दुखित महिला शायद कहीं कोई मदद मिलता ना देख कर उसे ऐसा भयंकर कदम उठाना पड़ा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची 7 माह में ही पैदा हो गई। जिस कारण से उसे भूत का बच्चा कहकर मां सहित नवजात बच्ची को घर से पति ने बाहर निकाल दिया था।

पति की बयान कुछ अलग

उधर पति थाने में कुछ अलग बयान दे रहा है। उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब थी। जिस कारण उसकी पत्नी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। वही थाना प्रभारी एसआई प्रदीप सिदार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी गई है।

जांच पड़ताल के पश्चात ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। मगर बगीचा थाने के घुघरी ग्राम के इस दिल को दहला देने वाली घटना से गांव में सनसनी कि माहौल फैला हुआ है।