Latest:
Event More News

जिओ लाया है महाबचत प्लान…सस्ता और अनलिमिटेड कॉलिंग…3GB डाटा और कई…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जियो अपने उपयोगकर्ताओं के लिए वक्त- वक्त पर बहुत ही शानदार प्लान लॉन्च करती रहती है। जो ना सिर्फ यूजर्स के बजट को बनाए रखते हैं। बल्कि उनकी आवश्यकताओं को भी पूर्ण करते हैं। आज हम जिओ के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

अगर आप भी जिओ के सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की खोज में है तो आपके लिए जिओ का 100 रूपए से भी सस्ता प्लान लेकर आए हैं। जिओ के इस 91रूपये वाले रिचार्ज प्लान में कम खर्च में तगड़े बेनिफिट मिल रहे हैं।

जाने 91 रूपये के रिचार्ज प्लान

जिओ का 91 रूपये का रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको 100 एमबी डेटा रोजाना और अलग से 200 एमबी डेटा भी मिलता है। ऐसे में आपको इस प्लान में कुल 3 जीबी डेटा मिलता है।

जिओ अपने इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा देता है। इस प्लान में आपको 50 एसएमएस भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इस प्लान में आपको जिओ एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा।

जाने 75 रुपए का प्लान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को एक 75 रुपए का प्लान भी ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैधता 23 दिनों की होती है। इसमें 100MB रोजाना इंटरनेट डेटा भी मिलता है। इसके अलावा आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री एसएमएस का लाभ भी उठा सकते हैं। 91 रूपये वाले प्लान की तरह है इसमें आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन भी पूरी तरह से फ्री मिल जाता है।

जाने 125 रुपए का प्लान

125 रुपए के प्लान में आपको 23 दिनों की वैधता के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 500 एमबी डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही आप 300 फ्री एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन भी पूरी तरह से फ्री मिल जाता है।