Latest:
Event More News

अम्बिकापुर परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर 3 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित

इरफान सिद्दीकी की रिपोर्ट

अम्बिकापुर 19 जून 2023/ एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बिकापुर(ग्रामीण) के परियोजना अधिकारी ने बताया कि परियोजना अंतर्गत विभिन्न आंगनबाड़ी के केन्द्रों में रिक्त पदों की भर्ती की जा रही है। आंगनबाड़ी केन्द्रों में सहायिका के पदों को भरने की कार्रवाई की जा रही है। उक्त पदों हेतु निर्धारित प्रारूप में 3 जूलाई 2023 तक परियोजना कार्यालय अम्बिकापुर में डाक के माध्यम से या सीधे कार्यालय में उपस्थित होकर आवेदन जमा कर सकते हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार परियोजना अम्बिकापुर ग्रामीण अंतर्गत ग्राम पंचायत डिगमा के आंगनबाड़ी केंद्र डिगमा आदिवासीपारा, ग्राम पंचायत अजिरमा के आंगनबाड़ी केंद्र अजिरमा बंगालीपारा, ग्राम पंचायत नर्मदापारा के आंगनबाड़ी केंद्र नर्मदापारा 1, ग्राम पंचायत हर्राटिकरा के आंगनबाड़ी केंद्र हर्राटिकरा तथा ग्राम पंचायत बिशुनपुरखुर्द के आंगनबाड़ी केंद्र बिशुनपुरखुर्द में सहायिका के पदों पर भर्ती की जा रही है।
नियम व शर्तें- आवेदक की आयु 18 से 44 वर्ष के भीतर होनी चाहिए। न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता आंगनबाड़ी सहायिका हेतु 8 वीं उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले परिवार की महिलाओं को प्राथमिकता दी जाएगी।