Event More News

जशपुर के तपकरा-झिलीबेरना में विधायक मद से स्वीकृत 6.50 लाख के सामुदायिक भवन का लोकार्पण व प्रांगण में वृक्षारोपण…”मैंने आप लोगों की मांग को पूरा किया,यहां शादी-विवाह,पार्टी, छोटे-मोटे कार्यक्रम आयोजित करने में भवन कारगर साबित होगा”..यूडी मिंज

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

तपकरा/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के तपकरा क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन यूडी मिंज ने ग्राम पंचायत तपकरा के ग्राम- झिलीबेरना में विधायक मद के लागत राशि 6.50 लाख से नवनिर्माण सामुदायिक भवन का लोकार्पण एवं भवन के प्रांगण में वृक्षारोपण किया।

विधायक यूडी मिंज ने कहा कि मैंने आप का मांग समय पर पूरा कर दिया है ।यहां शादी -विवाह ,पार्टी, छोटे- मोटे कार्यक्रम आयोजित करने में यह भवन कारगर साबित होगा।

जशपुर जिले में शिक्षा की स्थिति को लेकर कहा कि अब तक 10वीं ,12 वीं में सबसे ज्यादा उत्तीर्ण होने वाले मेधावी छात्रों को जिले का मान बढ़ाने के लिए बधाई दी। विधायक यू.डी. मिंज ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि अगर पानी बचाना है तो जंगल काटना बन्द करें, वर्ना विनाश का रास्ता जल्द खुल जायेगा ।

बता दें कि, दिनों दिन हमारे क्षेत्र में जल स्तर कम होता जा रहा है। जिस पर ग्रामीणों से जंगल की कटाई न करने एवं जंगल मे आग नही लगाने की अपील की है। छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वपूर्ण महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को बताया।

आगे मिंज ने कहा कि इलाज जैसे जटिल समस्या को लेकर एक बार जरूर याद करने को कहा और हर सम्भव सहायता करने की बात ग्रामीणों से कही । जितने भी आवेदन कार्यक्रम स्थल पर मिले उसे जल्द निराकरण करने की बात कही।

बता दें कि, इस लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य रूप से निरंजन ताम्रकर अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी , ए ए सिद्दकी एसडीओ आरईएस, श्रीमती -सविता जायसवाल सरपंच,श्रीमती- सरिता पैंकरा जनपद सदस्य, श्रीमती – अगाथा तिग्गा जनपद सदस्य, श्रीमती तरु दास पंच, विनोद साय पैंकरा,विनोद जायसवाल,सन्तोष जायसवाल,राधे चौधरी,सुजीत साहू,सेराज खान,सरोज ताम्रकर,अप्पू सोनी,बसन्त गुप्ता,विरेन्द्र दास, शुशील भगत इंजीनियर, सुदर्शन राम सचिव इकबाल खान,अकास दास सहित भारी संख्या में ग्रामीण एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थिति रहे ।