Latest:
Event More NewsNatioal NewsRecent Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

अंधेरा होते ही हो जाता शुरू…2 औरतें और 45 लोगों का खेल… घर अंदर का नजारा देख पुलिस की आंखें रह गई फटी की फटी…दो महिलाओं सहित 45 लोग गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



दो महिलाएं और 45 पुरुषों का ऐसा खेल की पुलिस भी अचंभित हो गई…

नई दिल्ली :- बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में पुलिस ने एक घर पर दस्तक दी तो अंदर का नजारा देखकर उसकी आंखें फटी रह गईं. पुलिस ने उस घर से 2 महिलाओं सहित 45 लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि, पुलिस का एक्शन देखकर पूरे इलाके के लोग हैरान रह गए, हर कोई यही सवाल कर रहा था कि आखिर यहां हुआ क्या है, जो इतनी रात को पुलिस ने इतने सारे लोगों को एकसाथ गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, यह घर शाम होने के साथ रोशन होने लगता था. अंधेरा होने के साथ घर में लोगों की भीड़ बढ़ती जाती और अंदर से अजीब-अजीब आवाजें आती थी. ऐसे में आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दे दी, जिसके बाद पुलिस भी देर रात उस घर पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो देखा कि अंदर जमकर जुआ खेला जा रहा था. पुलिस ने फिर इस गैंग में शामिल 2 महिलाओं सहित कुल 45 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.


जानकारी के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिमी चिरम ने बताया कि स्थानीय पुलिस को शुक्रवार रात मुल्तान नगर के एक घर में जुआ गैंग संचालित होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई की. चिरम ने कहा, ‘इंस्पेक्टर पवन कुमार और सब इंस्पेक्टर चंदन पासवान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसने घर पर छापा मारा और दो महिलाओं सहित 45 लोगों को पकड़ लिया.’

दरअसल, पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान 9,53,495 रुपये कैश, ताश के 18 पैकेट, 16 पासे, कठोर प्लास्टिक के 25 आयताकार टोकन और 96 गोल टोकन बरामद किए गए हैं.

फिलहाल, उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पश्चिम विहार पुलिस थाना में दिल्ली सार्वजनिक जुआ अधिनियम की संबंधित धाराओं और भारतीय दंड संहिता की धारा 186 के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है.