Latest:
Event More News

आरएसएस तथा बीजेपी प्रदेश प्रभारी के दौरे को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कसा तंज…कांग्रेस के अलावा और कोई बस्तर में 1 सीट भी नहीं जीत सकता…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ में चुनाव माहौल की तैयारियां तीव्र हो चुकी है। इस बीच कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने आरएसएस और बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दौरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बस्तर में आरएसएस का राज नहीं चलेगा। बस्तर में कांग्रेस के अलावा और कोई 1 सीट भी नहीं जीत सकता है।

आगे लखमा ने कहा हमने बस्तर में 1 सीट से 12 सीटें बनाई हैं। हमारे बस्तर में एक भी सीट कोई दूसरी पार्टी नहीं जीत सकती है। वहीं बस्तर में होने वाले संभागीय सम्मेलन को लेकर कवासी लखमा ने कहा कि हमारे बस्तर में 2 तारीख को कार्यक्रम किया जाना है। बस्तर में हुए विकास कार्यों की समीक्षा की जानी है। प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत तमाम दिग्गज नेता इकट्ठे होंगे।

आगे कवासी लखमा ने कहा कि हिंदुस्तान का पहला प्रभारी हमने देखा है जो अकेले घूमता है। प्रदेश प्रभारी के साथ प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री साथ घूमता है। लेकिन इनके प्रभारी तो अकेले घूमते रहते हैं। इनके अंदर गुटबाजी चल रही है। प्रभारी किसी को अपने साथ लेकर नहीं जाते हैं।

आखिर प्रदेश के नेता तो यहां के स्थानीय लोग हैं। ओम माथुर मुख्यमंत्री थोड़ी बन जाएंगे। ओम माथुर को भाजपा नेताओं पर भरोसा नहीं रह गया है। मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी संगठन पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी में गुटबाजी इतनी है कि प्रदेश प्रभारी ओम माथुर प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष को लेकर दौरे पर नहीं गए हैं।

प्रदेश प्रभारी अपने मर्जी से घूम रहे हैं। लखमा ने कहा कि रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर भरोसा नहीं है। बीजेपी नेताओं की उपेक्षा हो रही है। इसलिए अब वे कांग्रेस के लिए सहयोग करेंगे।