Latest:
local newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

JASHPUR CRIME : पत्थलगांव क्षेत्र में विवाहिता की हत्या के मामले का हुआ खुलासा…हत्या के आरोप में मृतका के पति गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



पत्थलगांव/जशपुर -: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव के बंदियाखार गांव में हुए विवाहिता की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मृतिका के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार कोरबा जिले के करतला थाना क्षेत्र के बासेन कोदवारी गांव का निवासी आरोपित सुमित मिंज का विवाह पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बंदियाखार निवासी एक महिला से हुआ था।

दरअसल, आरोपित पति अपने ससुराल में ही घर जमाई बन कर रहा करता था। पत्थलगांव पुलिस के अनुसार 2 मई को मृतिका को कुआं में गिरकर घायल होने पर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। यहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया था। मृतिका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट का निशान पाएं जाने पर पत्थलगांव पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरूद्व धारा 302 के तहत हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की थी। मृतिका के स्वजनों के बयान के आधार पर पुलिस को आरोपित सुमित मिंज पर संदेह हुआ।

फिलहाल, संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपित सुमित से पूछताछ की तो उसने हत्या का अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह मृतिका के चरित्र पर शंका किया करता था। इसी बात को लेकर उसके और मृतिका के बीच 2 मई को विवाद हुआ था। विवाद के दौरान हुए आरोपित पति ने पत्नी की डंडा और लात व मुक्के से जमकर पिटाई कर दी थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

फिलहाल, हत्या की इस घटना को दुर्घटना का रूप देने के लिए आरोपित ने शव को कुएं में डाल दिया था। आरोपित के बयान के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।