Event More News

राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में जशपुर के खिलाड़ियों ने कई मेडल व ट्रॉफी जीत कर जिले का नाम किया रोशन…कलेक्टर ने किया सम्मानित…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। अंतर क्रीड़ा परिसर राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता 2023 कांकेर, बिलासपुर एवं रायपुर में आयोजित था। यह प्रतियोगिता कांकेर में बीती 8 से 9 फरवरी, बिलासपुर में 10 से 11 फरवरी एवं रायपुर में 13 से 14 फरवरी को आयोजित हुआ था।

जिसमें जशपुर के शासकीय कन्या एवं बालक क्रीड़ा परिषर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। शासकीय कन्या क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने रायपुर में आयोजित बालिका फुटबॉल, बालिका हॉकी में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल कर गोल्ड मेडल एवं शानदार ट्रॉफी हासिल की।

इसी प्रकार बालक क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने भी हॉकी में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल एवं ट्रॉफी जीता तथा फुटबॉल में द्वितीय स्थान हासिल कर सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कांकेर में आयोजित बालिका खो-खो में शासकीय कन्या क्रीड़ा परिसर ने तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक प्राप्त किया।

बिलासपुर में आयोजित एथलेटिक्स खेल में बालक क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ी सिद्धार्थ, नागेश ने गोला फेंक में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। दिल्ली में आयोजित ओपन आदिवासी महिला हाकी स्पर्धा में भी कन्या क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने विगत दिवस को कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले क्रीड़ा परिसर के छात्र छात्राओं को सम्मानित किया।

उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं की शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उन्हें आगे भी अच्छे प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं एवं बधाई दी। इस अवसर पर प्रभारी सहायक आयुक्त आदिम जाति कल्याण विभाग लवीना पांडेय, क्रीडा परिषद के विभिन्न खेलों के कोच सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।