Latest:
Event More NewsPopular Newsज्योतिषधर्म

01 अप्रैल 2024 राशिफल : इस राशि वालों की लगने वाली है लॉटरी…इस राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत…जानें आज का राशिफल



1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. शिव जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 90 प्रतिशत साथ दे रही है. 

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. दोस्तों के साथ पार्टी पर जाने का प्लान बनेगा.  धैर्य और समझदारी के साथ काम करें आपको सफलता जरूर मिलेगी. सेहत अच्छा रहेगा. शिव जी के मंत्रों का जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नई सौगात लेकर आया है. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा.  अधिक धन खर्च करने से बचें. वरना इससे आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. शिवजी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन बनेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. शिवजी के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. घर पर किसी मेहमान का आगमन होगा. कई दिनों से अटका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. परिवारवालों के साथ बाहर डिनर पर जाने का प्लान बनाएंगे. केसर का तिलक लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. आज कोई भी फैसला आपको सोच-समझकर लेना चाहिए. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. जरूरतमंद की मदद करें.   भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 60 प्रतिशत साथ दे रही है.                                                                                                                                                                      
8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.  

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है. आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो जाएगा. आपके घर में खुशियां आएंगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. गाय को हरा चारा खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.  छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के साथ इन्क्रीमेंट होने का योग बन रहा है. केसर का तिलक लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. किसी पर भी भरोसा न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वरना इससे आपकी तबियत बिगड़ सकती है. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कोई भी काम शुरू करें. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।