Latest:
Event More NewsPopular NewsRecent Newsजानकारीविविध

ओह.! श्मशान घाट का मंजर देखकर होश उड़े…जलती चिता में तांत्रिक कर रहे थे ऐसा काम…पढ़ें पूरी खबर

श्मशान घाट का मंजर देखकर होश उड़े,जलती चिता में तांत्रिक कर रहे थे ऐसा काम, देख कर हुए अचंभित


Guna News :- गुना शहर में गोपालपुरा स्थित श्मशान घाट में जलकर राख बन चुकी चिता के सामने तंत्र क्रिया करने करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। देख कर अचंभित हुए। मृतक के भाई और दोस्त की सूचना पर डायल-100 मौके पर पहुंच गई और दो तांत्रिकों को दबोच लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, 8 मार्च को गोपालपुरा क्षेत्र में रहने वाला 29 वर्षीय युवक अश्विनी केवट महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित प्राचीन स्थल केदारनाथ पर दर्शन करने गया था।

हालांकि, वापस लौटते समय अश्विनी ने एक भण्डारे पर खाना खाया, जिसके थोड़ी देर बाद उसे सीने में दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद अश्विनी को मित्र और परिजनों की मदद से गुना अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ज्ञात हो कि, 8 मार्च को ही शाम करीब 6 बजे अश्विनी केवट के शव का गोपालपुरा स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर परिजन और रिश्तेदार वापस आ गए। लेकिन रात लगभग 9 बजे अश्विनी के छोटे भाई निखिल केवट को अपने भाई की याद आई।

जानकारी के मुताबिक, निखिल बड़े भाई अश्विनी केवट की आत्मशांति के लिए उसकी चिता के पास सिगरेट रखने के लिए गोपालपुरा मुक्तिधाम पहुंचा था। उसने देखा कि 3 लोग चिता के सामने राख और चिता की अन्य सामग्री रखकर कुछ तंत्र क्रियाएं कर रहे हैं। निखिल का तीनों तांत्रिकों से मुंहवाद हुआ और उसने तत्परता दिखाते हुए डायल-100 को फोन लगा दिया।

बता दें कि, पुलिस के आने के बाद तांत्रिक खुद का बचाव करते हुए बांसखेड़ी क्षेत्र में पूजा-पाठ करने की बात कहकर गुमराह करने लगे। हालांकि गोपालपुरा मुक्तिधाम में क्यों किस वजह से आने की बात पूछने पर उनके पास कोई जवाब नहीं था।

दरअसल, शुरुआती पूछताछ में तांत्रिकों के नाम अविनाश चंदेल उर्फ नाथ, दिलीप चंदेल उर्फ नाथ और राहुल बैरागी सामने आए हैं। इनमें से राहुल बैरागी मौके से फरार हो चुका है। पुलिस ने तंत्र क्रिया करने के आरोप मेंअविनाश और दिलीप को गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल, मुक्तिधाम में इस तरह का मामला सामने आने के बाद शहर में हड़कंच मचा हुआ है। क्योंकि मुक्तिधाम में तंत्र क्रिया का यह मामला नहीं है। इससे पहले गुना के श्रीराम मुक्तिधाम और बीनागंज स्थित मुक्तिधाम से अब तक 3 महिलाओं की राख और अस्थियां चोरी हो चुकी हैं। पहली बार दो तांत्रिक पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है।