Latest:
Event More NewsNatioal NewsPopular NewsTrending Newsजानकारीमनोरंजनविविध

ओह, ये क्या.! ट्रेन में लड़की के ठुमके…लोगों ने देखे झूम- झूम के…देखें वायरल वीडियो…पढ़ें पूरी खबर


नई दिल्ली :- कंटेंट क्रिएटर्स वायरल होने के लिए अक्सर कुछ अलग करते हैं. यह लोग डांस करने के लिए सार्वजनिक जगहों का भी उपयोग करने में नहीं हिचकते हैं. इसी क्रम में कोई क्रिएटर्स बस में तो कोई क्रिएटर्स ट्रेन में डांस कर वीडियो बनाता है.

जानकारी के मुताबिक, कई लोगों ने युवा व्यक्तियों के सार्वजनिक स्थानों पर कामुक नृत्य करते हुए वीडियो देखे हैं, जिससे इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि क्या सार्वजनिक जगहों पर ऐसा करने की अनुमति दी जा सकती है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो भीड़ भरी ट्रेन में डांस करती एक लड़की के वायरल वीडियो ने इस चल रही बहस को फिर से हवा दे दी है. वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और महिला शकीरा के हिट गाने वाका वाका पर डांस कर रही थी, जबकि अन्य यात्री देख रहे थे. वीडियो वायरल हो गया और इंटरनेट यूजर की ओर से नकारात्मक प्रतिक्रिया आ रही है.

https://www.instagram.com/reel/C338fIipjwv/?utm_source=ig_web_button_share_sheet



दरअसल, पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये अंकल ऐसे क्यों मुस्कुरा रहे हैं?’ जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, इसे 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स इस हरकत से काफी नाखुश और नाराज थे. एक यूजर ने लिखा, ‘उसके आसपास के लोग सार्वजनिक उपद्रव पैदा करने के लिए IPC की धारा 268 के तहत कानूनी रूप से उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सकते हैं.’

फिलहाल, एक अन्य यूजर ने कहा, ‘लोग उनसे ज्यादा शर्मिंदा हैं.’ एक अन्य लोगों ने कहा कि ‘मेरा सिर्फ एक सवाल है. क्यों?’ यह पहली बार नहीं है जब इस लड़की को सार्वजनिक जगह पर डांस करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. लड़की का इंस्टाग्राम फ़ीड ट्रेनों और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर डांस के वीडियो से भरा हुआ है. लड़के का इंस्टाग्राम नकारात्मक टिप्पणियों से भरा हुआ है.