Latest:
Natioal NewsPERSONAL CAREजानकारीधोखाधड़ीविविध

एक अधूरी प्रेम कहानी.! प्रेमिका ने प्रेमी को भेजी आपत्तिजनक फोटो और बोली- ‘मैंने तुमसे प्यार किया पर तुमने मुझे समझा नहीं, बस यूज किया है’..उसके बाद उठाई ऐसा खौफनाक कदम की…पढ़ें पूरी खबर



एक अधूरी प्रेम कहानी की दुखद घटना सामने आई है।



इंदौर :- मध्य प्रदेश की राजधानी इंदौर में एक दुखद घटना घटी, जिसमें एक लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. लड़की की जान बचाने की कोशिश की गई, लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बावजूद वह बच नहीं सकी.

वहीं, उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है.

“मैं तुमसे प्यार करती थी, लेकिन तुमने अपनी ताकत दिखा दी”

दरअसल, एमआईजी पुलिस को 2 मई की रात अस्पताल से सूचना मिली कि एक लड़की ने जहर खा लिया है. उनकी हालत गंभीर है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उस वक्त उनका इलाज चल रहा था. जब पुलिस उसके पास पहुंची तो उसका इलाज चल रहा था। उसी हालत में उसने पुलिस को कुछ बातें बताईं. हालांकि, वह ज्यादा बात नहीं कर पाईं. कुछ देर बाद ही लड़की की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों के बयान लिए.

एक अधूरी प्रेम कहानी

फिलहाल, शिवी ने अपने आखिरी पोस्ट में अपनी कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को जाहर की एक तस्वीर भेजी और अपने आखिरी शब्दों में उसे दोषी ठहराया। इसके बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. शिवी ने लिखा, ‘रोहित, तुम्हें अब हमेशा खुश रहना चाहिए। क्योंकि, तुमने मुझे कभी समझा ही नहीं। तुमने तो बस मेरा इस्तेमाल किया. मेरा मुता का काना तुम नहीं तुम्ही माँ है अगर आप मेरे समर्थन में होते तो मैं उन्हें इतना कुछ कहने की इजाजत नहीं देता. जो भी हुआ सही हुआ. माफ करना, मैं तुमसे बहुत प्यार करता था और तुमने मुझे अपनी औकात दिखा दी। अलविदा हमेशा खुश रहो.