Latest:
Natioal NewsTrending Newsजानकारीदेशराजनीतीविविध

Lok Sabha Election 2024 : ‘PM मोदी 4 जून के बाद पक्का सत्ता से बाहर हो जाएंगे’…चुटकी लेते हुए कांग्रेस नेता ने किया दावा…पढ़ें पूरी खबर



नई दिल्ली/ Lok Sabha Election 2024 :- कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अपने अगले कार्यकाल के सौ दिन के प्लान पर चुटकी लेते हुए कहा कि चार जून के बाद वह चुनाव परिणामों के चलते सत्ता से बाहर हो जाएंगे।

इसलिए तब पूर्व पीएम चार जून के बाद बेफिक्री वाला सेवानिवृत्ति का जीवन जी सकेंगे।

बता दें कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वह चुनावी नतीजे नहीं मिलेंगे जिसके पीछे वह भाग रहे हैं। उन्हें एक और बहुमत नहीं मिलने वाला है। मोदी का तीसरे कार्यकाल का सौ दिन का प्लान सिर्फ दिखावा है।

दरअसल, उन्होंने दावा किया कि आम चुनावों के शुरुआती चरणों में मतदान को देखते हुए यह साफ है कि विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए को निर्णायक नतीजे मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मतदान का जो दौर चला है वह तीसरे चरण के मतदान के खत्म होने के साथ ही विपक्ष की स्थिति को प्रभावी बना रहा है। हर कोई दस साल के अन्याय काल से दुखी है।

फिलहाल, उन्होंने कहा कि हमने राष्ट्रव्यापी जाति और सामाजिक व आर्थिक जनगणना कराने का वादा किया है। हम आरक्षण से पचास प्रतिशत की सीमा (सुप्रीम कोर्ट की लगाई) भी हटा देंगे। चूंकि ज्यादातर राज्य इस कोटे की सीमा तक पहुंच चुके हैं। हालांकि कुछ नेता इसे असंवैधानिक मानते हैं।