Latest:
Event More Newsज्योतिष

15 जुलाई 2023 राशिफल : इस राशि वालों का दिन धार्मिक यात्रा में बीतने की संभावना…इस राशि वालों को अचानक धन प्राप्ति की संभावना,और…इस राशि वाले किसी कार्य को कल पर ना टालें,तथा…जाने आज का राशिफल

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

◾मेष राशिफल (Aries Today Horoscope)

आज का दिन आपके लिए समस्याएं लेकर आ सकता है, आपको इसके लिए तैयार रहना चाहिए. स्वास्थ्य में सुधार आने से दिन अच्छा बीतेगा. लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है लेकिन कार नहीं चलाना सही होगा. मित्रों से अचानक ही मिली आर्थिक सहयोग आपको परेशानी से उबारेगा.

◾वृषभ राशिफल (Taurus Today Horoscope)

आज व्यर्थ का धन खर्च हो सकता है. भागदौड़ के कारण थकान महसूस होगा. मन अशांत होने पर मंदिर जाना शुभ होगा. माता के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. व्यापार-व्यवसाय संबंधी परेशानी से बाहर निकलने के लिए एक्सपर्ट की सलाह लें. दुखद समाचार मिस सकता है.

◾मिथुन राशिफल (Gemini Today Horoscope)

आज आपका मन शांत नहीं रहेगा, बच्चों के साथ समय बिताने से मन शांत करने में मदद मिलेगी. छात्रों को पढ़ाई के साथ ही खेल कूद में भी ध्यान देना होगा. वाहन सावधानी से चलाएं. पुराने परिचित से बहस हो सकती है. परिवार में अपनों की मदद मिलेगी. व्यापार में घाटा के आसार हैं.

◾कर्क राशिफल (Cancer Today Horoscope)

आज का दिन धार्मिक यात्रा में बीत सकता है. पुराने मित्र से मिलना हो सकता है. आने वाले समय को लेकर चिंतित होंगे. कोई नया काम आज शुरू करने के लिए शुभ होगा. डील या पार्टनरशिप को थोड़े दिन और टाल दें. परिवार में अपनों की मदद से बड़ी परेशानी को आज टाल पाएंगे.

◾सिंह राशिफल (Leo Today Horoscope)

आज का दिन कई मामलों में अनुकूल साबित होगा. घर आए मेहमान से बड़ी मदद मिलेगी. विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. नौकरी के लिए आज अधिक मेहनत करनी होगा. छात्रों को सफलता प्राप्त होगी. अचानक धन मिल सकता है. परिवार के सात समय बिताना अच्छा महसूस कराएगा.

◾कन्या राशिफल (Virgo Today Horoscope)

आज का दिन कई तरह की चुनौतियां सामने ला सकता है. किसी कार्य को कल पर न टाले, भविष्य में परेशानी हो सकती है. लंबी यात्रा करने से थकान हो सकती है. बड़ा फैसला संभाल कर करें. बड़ा निवेश बड़ा फायदा करा सकता है. जीवनसाथी के सामने वाणी पर संयम रखें.

◾तुला राशिफल (Libra Today Horoscope)

आज आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा. खान-पान पर काबू रखें, पेट संबंधी परेशानी हो सकती है. कहीं बाहर घूमने न जाएं. बड़ी रकम उधार में देने से बचें. पार्टनर के साथ वाद विवाद करना भारी पड़ सकता है. छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है.

◾वृश्चिक राशिफल (Scorpio Today Horoscope)

आज आपको मनसिक रूप से परेशानी हो सकती है. काम करते समय एकाग्रता बनाए रखें. स्वाभाव में चिड़चिड़ापन हो तो कहीं घूम आएं. व्यापार में अपनों की ओर से आर्थिक मदद मिल सकती है. वाणी पर संयम बनाए रखें. न्यायलय में आपके शत्रु आप पर हावी हो सकती है.

◾धनु राशिफल ( Sagittarius Today Horoscope)

आज के दिन लंबी यात्रा पर जा रहे हैं तो खुद कार न चलाएं. महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. ससुराल पक्ष से दुखद समाचार मिल सकता है. न्यायालय पक्ष में आप अपने शत्रु पर हावी होंगे, आज आपका दिन होगा. छात्रों को कहीं घूमने जाना चाहिए.

◾मकर राशिफल (Capricorn Today Horoscope)

आज का दिन अच्छा बितने वाला है. धार्मिक यात्रा से पीछे न हटें, मन को शांति मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. कोई बड़ा निवेश बिना सलाह के न करें. कोर्ट में आप हावी रहेंगे. मेहमान के आने से घर का माहौल अच्छा रहेगा. वाणी पर संयम रखें.

◾कुंभ राशिफल (Aquarius Today Horoscope)

आज आप सामाजिक स्तर पर अपने काम के कारण सम्मान पाएंगे. व्यापार के क्षेत्र में आज का आपका फैसला भविष्य में अच्छे परिणाम देगा.किसी को बड़ी रकम कर्ज के रूप में देना पड़ सकता है. सोना-चांदी संबंधी हानि उठानी पड़ सकती है. परिवार के साथ समय बिताएं.

◾मीन राशिफल (Pisces Today Horoscope)

आज आपको सेहत का ध्यान रखना होगा. मन अध्यात्म की ओर आज झुकेगा. आप व्यापार संबंधी फैसले एक्पर्ट की सलाह पर ही लें. जीवन में बड़े परिवर्तन लाने का समय आ चुका है. छात्रों को आगे की ओर कदम बढ़ाना होगा. महिलाओं को पेट संबंधी परेशानी हो सकती है.

◾डिसक्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है.इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।