Latest:
ज्योतिष

12 जुलाई 2023 राशिफल : इस राशि वालों को कड़ी मेहनत के पश्चात नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना…इस राशि के राजनीति में रुझान रखने वालों को सफलता मिलेगी,और…इस राशि वालों की सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है,तथा…जाने आज का राशिफल

प्रस्तुति : गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा तनाव भरा रहने वाला है. व्यवसाय में आपको कोई बड़ा लाभ हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेंगे,.आपको पेट से संबंधित कोई समस्या हो सकती हैं. आपके परिवार में किसी सदस्य तबीयत बिगड़ सकती हैं, ख्याल रखें. अपनी नौकरी को लेकर आज थोड़ा तनाव में रहेंगे. किसी के विवाद में न फंसे. कुछ अटके काम पूरे होने के आसार हैं.

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन चैलेंज से भरा रहेगा. किसी भी वाहन का प्रयोग ना करें. व्यवसाय में भी बड़ा चैलेंज स्वीकार करना पड़ सकता है. सेहत का विशेष ध्यान रखें. किसी बीमारी के चलते आपकी सेहत खराब हो सकती है. अपने खानपान का भी ध्यान रखें. परिवार के साथ बाहर घूमने जाने का प्लान बनेगा, पर मौसम दखल दे सकता है. धार्मिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. आपके घर कुछ रिश्तेदार आ सकते हैं. आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. बच्चों की तरफ से परेशान रह सकते हैं.

मिथुन राशिफल

आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आज के दिन आप क्रोध करने से बचें. कुछ अटके काम पूरे हो सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. विवाह का इंतजार कर रहे जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. अधिक धन का लालच ना करें.

कर्क राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नया निर्माण कार्य करवा सकते हैं. खर्चे ज्यादा हो सकते है. कहीं से अटका हुआ पैसा मिल सकता है. मां की सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. आप लोगों के उकसाने में आकर अपनी वाणी का नियंत्रण ना खोए. नया काम शुरू कर सकते हैं. आपको संतान की ओर से थोड़ी चिंता रह सकती है.

सिंह राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्मय रहने वाला है. जमीन या जायदाद से संबंधित कोई बड़ा मामला सुलझ सकता है. लवलाइफ में थोड़ा तनाव हो सकता है इसलिए मुश्किल से बचने के लिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. बाहर घूमने जा सकते हैं. आपको कोई बड़ा लाभ हो सकता है.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोगों के लिए दिन ठीक ठाक है. आने वाले समय में कोई नई जमीन खरीद सकते हैं.आज आप कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं, तो टाल दे. आज अपने बच्चों और परिवार के साथ समय गुजारेंगे. घर में कोई बिन बुलाया मेहमान आ सकता है. भगवान भोलेनाथ पर जल चढ़ाएं. व्यापार में सफलता मिलेगा. धन की प्राप्ति हो सकती है.

तुला राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. कुंवारों के लिए रिश्ते की बात चल सकती है. आज के दिन किसी पर भी ज्यादा गुस्सा ना करें, बात बिगड़ भी सकती है. अपनी सेहत का ध्यान रखे. किसी भी मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं, जिससे आपका धन लाभ होगा. बिजनेस को बढ़ाने के लिए नई योजना बना सकते हैं.जिससे आपको धन लाभ हो सकता है. शाम को बच्चों के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बेहतरीन रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. काम में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. पुराने दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. बिजनेस में अपना कार्य ईमानदारी से करें. नई गाड़ी खरीदने के लिए शुभ मुहूर्त है. रोज शिवजी को जल चढ़ाएं.

धनु राशिफल

धनु राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया गुजरेगा. बिजनेस में लाभ होगा. अपनी सेहत का ध्यान रखिए, थोड़ी नरम-गरम रह सकती है, इसलिए ध्यान रखें. बिजनेस में किसी नई डील को अंजाम दे सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. यदि आप राजनीति में रुझान रखते हैं, आपको राजनीति में सफलता मिल सकती है.

मकर राशिफल

मकर राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. राजनीति में नई पहचान बना सकते हैं. आपकी राशि में धन के लाभ के योग बन रहे हैं. नौकरी में थोड़ी मुश्किल हो सकती है. बिजनेस में थोड़ा सा संघर्ष भी करना पड़ सकता है. नौकरी वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक है.अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. परिवार के साथ समय गुजारें. शिवलिंग पर जल चढ़ाएं. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कड़ी मेहनत करने के बाद नौकरी में आपको प्रमोशन के संकेत मिल रहे हैं. शादीशुदा जीवन में तनाव पैदा हो सकता है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. शिक्षा के क्षेत्र में भी आपको उन्नति मिल सकती है. सेहत ठीक रहेगी. आपके परिवार में कोई मतभेद हो सकता है, इसलिए संभलकर चलें.

मीन राशिफल

बुधवार का दिन मीन राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा मुश्किल भरा रहेगा. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. पर्सनल लाइफ में आपका आपने जीवन साथी के साथ में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. पुराने दोस्त से मिलना हो सकता है. किसी भी वाहन का प्रयोग करने से बचें, चोट लग सकती है.

Disclaimer-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।