Latest:
ENTERTAINMENTEvent More News

मदारी आर्ट्स द्वारा सार्थक एवं संदेश पर फिल्मों का प्रचार कार्य शुरू ।मोदी है तो मुमकिन है, फिल्म जल्द ही आयेगी

अंबिकापुर। वर्तमान भारत।

अंबिकापुर- सार्थक एवं संदेश परक बीवी फिल्मों के माध्यम से देवतुल्य जनता के मध्य संदेश देने का कार्य लगातार करते रहने वाले मदारी आर्ट्स के द्वारा आज अंबिकापुर के अटल आवास के पास फिल्मों का प्रचार का कार्य शुरू किया गया, जिसमें बहुत सारे गणमान्य जनता, स्कूली छात्र-छात्राएं फिल्मों से अवगत हुए।
सर्व विदित हो कि मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित लेखक,निर्देशक अजय आनंद की फिल्म लंगड़ा राजकुमार शिक्षा का संदेश देती हुई एक बेहतरीन फिल्म है । इसी तरह लेखक और निर्देशक गोविंद मिश्रा की फिल्म आई एम नॉट ब्लाइंड दिव्यांगों को प्रोत्साहित करती हुई बेहतरीन फिल्म है ।

लेखक, निर्देशक गोविंद मिश्रा की फिल्म लाइफ ऑन रोड और प्रयोग जल्द ही आने वाली है । किसी कड़ी में लेखक अजय आनंद,निर्देशक जितेंद्र बिंदु की फिल्म मोदी है तो मुमकिन है, जिसमें देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के पिछले 10 साल के कार्यों का ब्योरा दिखेगा, यह फिल्म ही जल्द ही आने वाली है।


इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया की फिल्में समाज का आईना होती है फिल्मों के माध्यम से हम अपनी बातों को जन-जन तक आसानी तक पहुंचा सकते हैं।

गणमान्य जनता को यह विदित हो कि पिछले 25 वर्षों से नुक्कड़ नाटक, डॉक्यूमेंट्री फिल्म, लघु फिल्म और फीचर फिल्मों के माध्यम से मदारीआर्ट्स के कलाकारों के द्वारा सार्थक एवं संदेश परख फिल्मों के माध्यम से संदेश देने का एक अच्छा कार्य कर रहे हैं, निसंदेह इन कलाकारों का यह कार्य सार्थक और प्रशंसनीय है ।