Latest:
Newsछत्तीसगढ़

दर्दनाक सड़क हादसे.! तीन जगहों पर भयंकर सड़क हादसा…पुलिसकर्मी सहित दो की भीषण सड़क हादसे में मौत…देखें वीडियो…पढ़ें पूरी खबर



छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को तीन अलग-अलग जगह दर्दनाक सड़क हादसे हुए। पलारी में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 25 साल के युवक की मौत हो गई है। इसके अलावा वाहन चालक हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

देखें वीडियो-👇

https://twitter.com/Haribhoomi95271/status/1755838727903940752?t=0PqW2RCfjNTqn1XmzY_boA&s=08



जानकारी के मुताबिक, डोंगरगड़ में अज्ञात माल वाहक गाड़ी ने पुलिस कर्मी को कुचल दिया। इस घटना में पुलिस कर्मी की मौत हो गई। मृतक का नाम शिवचरण मंडावी बताया जा रहा है। बिलाईगढ़ में एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारी दी, जिसके बाद मौके पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई है।

पुलिस कर्मी को कुचला

छत्तीसगढ़ के डोंगरगड़ में अज्ञात माल वाहक गाड़ी ने पुलिस कर्मी को कुचल दिया। इस घटना के बाद पुलिस कर्मी की मौत हो गई, मृतक का नाम शिवचरण मंडावी बताया जा रहा है। यह पूरा मामला बागनदी पुलिस थाना क्षेत्र का है।

देखें वीडियो-👇

https://twitter.com/Haribhoomi95271/status/1755839683605541358?s=20



बाइक सवार युवक को मारी टक्कर

बिलाईगढ़ में अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारी दी, जिसके बाद मौके पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। हालांकि गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने बीच रास्ते में शव को रखकर चक्काजाम कर दिया है। यह हादसा दुम्हानी मोड़ के पास का है। इस मामले की जांच के लिए बिलाईगढ़ पुलिस और तहसीलदार मौजूद है।