Latest:
Event More NewsPoliticsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारी

Big Breaking JASHPUR : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी जशपुरवासियों को बड़ी सौगात… कांसाबेल व कुनकुरी में अतिरिक्त एंबुलेंस सेवा की शुरुआत… बीजेपी जिलाध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना…पढ़ें पूरी खबर


जशपुर :- प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर जशपुर जिले में दो नई एम्बुलेंस की सुविधा आज से शुरू हुई. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया में भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने दोनो एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

ज्ञात हो कि, इन एंबुलेंस सेवा का उपयोग कांसाबेल और कुनकुरी में गंभीर बीमारी से जुझ रहे और रेफर मरीजों को बड़े अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए किया जाएगा. बता दें कि फिलहाल जिले में 108 की 14 संजीवनी एंबुलेंस सहित अन्य योजना सहित कुल 34 एंबुलेंस मरीजों की सेवा कर रही हैं.

रेफर मरीजों को मिलेगी त्वरित एंबुलेंस सेवा

बता दें कि, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर जिले में जरूरतमंद लोगों की चिकित्सा सेवा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है. इसी के तहत मरीजों को रायपुर के मेडिकल कालेज,नीजि चिकित्सालय में भर्ती करा कर, उपचार भी कराया जा रहा है. इसी क्रम में दो अतिरिक्त एंबुलेंस की सुविधा मिल जाने से रेफर मरीजों को त्वरित एंबुलेंस की सुविधा मिल सकेगी.

फिलहाल, मुख्यमंत्री निवास बगिया को कैंप कार्यालय बनाया गया है,यहां प्रतिदिन बड़ी संख्या में जरूरत मंद अपनी समस्या लेकर पहुंचते हैं,और उनकी समस्या को गंभीरता पूर्वक सुनकर त्वरित निराकरण भी किया जा रहा है.