Event More Newslocal newsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

Ambikapur News : सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट, गंदी बात…क्षुब्ध छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम…कर ली अपनी जिंदगी खतम…पढ़ें पूरी खबर


अंबिकापुर :- छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक नाबालिग की आत्महत्या का कारण सामने आ गया है. सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट की वजह से किशोरी ने अपनी जिंदगी खत्म करने का खौफनाक कदम उठा लिया था.


तीन महीने पहले एक लड़की ने 11वीं कक्षा की छात्रा की इंस्टाग्राम फोटो पर अश्लील टिप्पणी की थी.

बता दें कि, इससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मृतका अंबिकापुर शहर के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी. इस मामले में मणिपुर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, छात्रा और लड़की की एक ही लड़के से बातचीत होती थी. छात्रा का उस लड़के के साथ घूमने जाना आरोपी युवती को अच्छा नहीं लगा और बदनाम करने की नीयत से आरोपी ने इंस्टाग्राम पर छात्रा की फोटो के साथ गंदी-गंदी बातें लिख दी थीं.

दरअसल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ने बताया, 11वीं कक्षा की एक छात्रा मणिपुर थाना क्षेत्र के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी. 3 महीने पहले मामा-मामी घर में नहीं थे. इस दौरान मृतका अपनी बड़ी बहन के साथ यहां थी.

अंबिकापुर ASP अमोलक सिंह



इसी बीच, 12 दिसंबर की रात को छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही थी. जांच में पाया गया कि आरोपी लड़की की तरफ से इंस्टाग्राम में मृतका की फोटो अपलोड कर अश्लील टिप्पणी की गई थी.

फिलहाल, इससे ही क्षुब्ध होकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी ममता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 305 और 63 आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है.