Latest:
Event More NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्म

Jashpur CRIME : प्याज ना देना पड़ा महंगा, बेटे को गवानी पड़ी जान.! पिता ने ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर उतार दिया मौत के घाट…पढ़ें पूरी खबर



आस्ता/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर के आस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करादरी से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक बुजुर्ग शख्स ने प्याज मांगने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद अपनी बहु के सामने बेटे पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया.

फिलहाल, इस हादसे के बाद मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ससुर किस्टोफर बेक के खिलाफ अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ज्ञात हो कि, मृतक का नाम विनोद बेक है. उनकी पत्नी विनीता कुजूर ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि घटना शनिवार की शाम करीब सात बजे की है. उस दौरान वह अपने घर में खाना पका रही थी. घर में प्याज नहीं होने की वजह से उनके पति विनोद पड़ोस में रह रहे माता-पिता के घर से प्याज लेकर आने की बात कहकर घर से निकले थे.

जानकारी के मुताबिक, विनीता ने आगे बताया कि कुछ देर बाद उसके ससुर अजय बेक की डांटने की आवाज आई. यह सुनकर विनीता बाहर आई. उसने देखा कि उसके ससुर अजय बेक उसके पति विनोद को डांट रहे थे और उन्होंने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़ रखी थी. देखते ही देखते अजय ने अपने बेटे विनोद पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

फिलहाल, इस मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने विनोद बेक की हत्या होने की आस्ता थाना पुलिस को सूचना दी थी. इस सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर जांच के बाद हत्या का मामला दर्जकर आरोपी किस्टोफर बेक को गिरफ्तार कर लिया है.