Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना…साजिद खान ने वीडियो शेयर कर कहा- “जो करना है कर लो, मैं तो खाऊंगा गाय का मांस”,…हिंदू संगठनों को दी गालियां…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

सुकमा (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां साजिद खान नाम का एक व्यक्ति गौ मांस दिखाकर हिंदू संगठनों एवं बीजेपी को गाली दे रहा है।

सोशल मीडिया पर इसका उसने वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में साजिद खान कह रहा है कि वह गाय का मांस खाएगा ।तथा किसी में हिम्मत है तो उसका कोई कुछ बिगाड़ कर दिखाएं।

यह घटना छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सिटी कोतवाली थाना इलाके की है। बुधवार 5 अप्रैल 2023 को अपलोड किए गए वीडियो में साजिद खान हिंदू संगठनों को गालियां दे रहा है तथा कह रहा है। “हिम्मत है तो मेरा जो करना चाहो कर लो” वीडियो वायरल होते ही शहर में तनाव फैल गया है।

तत्पश्चात हिंदू संगठनों ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। बुधवार की देर रात तक बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, गौ सेवक सहित अन्य हिंदू संगठनों के लोग थाने में बैठे रहे। इस दौरान पुलिस अफसरों ने अपराधी पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

हालात को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट हो गई। तत्पश्चात स्थिति को देखते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने साजिद खान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुकमा जिले में रामनवमी के कुछ दिन पहले से ही हिंदू व मुस्लिम समुदाय के बीच तनाव का आलम है। स्थिति यहां तक पहुंच गई थी कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। पुलिस की इस कार्यवाही के खिलाफ अगले दिन हिंदू संगठनों ने शहर बंद करवाया था।

तत्पश्चात मामला शांत हो गया था। फिर रामनवमी के दिन किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो। इसके लिए सैकड़ों के आंकड़े में फोर्स को तैनात किया गया था। हालांकि फोर्स तैनात होने के बाद भी तनाव को महसूस किया जा सकता है।