local newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मविविध

CG CRIME : रिश्ते शर्मसार क्या, हो गई तार तार.! शराबी चाचा ने अपनी 16 साल की नाबालिक भतीजी को बनाया हवस का शिकार…नाबालिक की आपबीती सुनकर घरवाले…पढ़ें पूरी समाचार

शराबी चाचा ने अपनी 16 साल की भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया…


कोरबा :- छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक बार फिर रिश्तों के शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चाचा ने अपनी 16 साल की भतीजी को ही हवस का शिकार बना लिया। बताया जा रहा है कि वारदात के समय पीड़िता घर में अकेली थी।

परिजनों की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक घर के परिजन काम के सिलसिले में सब बाहर थे। पीड़िता घर में अकेली थी। इसी दौरान उसके चाचा नशे की हालत में उसके घर पहुंचा और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। नाबालिग भतीजी ने परिजनों के आने के बाद आप बीती बताई। फिर बेटी को लेकर परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

नशे का आदी है आरोपी

दरअसल, पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी शराब का आदी है। रोज शराब पीता है। घर में शराब के नशे में रहता है। निहारिका शराब भट्ठी से शराब लाकर नशे में डूबा रहता है। मना करने पर नहीं मानता।

पुलिस ने आरोपी को ऐसे पकड़ा

फिलहाल, सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। वह लगातार अपना लोकेशन बदल रहा था। आरोपी के भट्टी आने की संभावना पर पुलिस की टीम बिना वर्दी के निहारिका शराब भट्ठी के पास थी। शनिवार को आरोपी रामपुर क्षेत्र की निहारिका शराब दुकान पहुंचा, जहां से पुलिस ने पकड़ लिया।