Latest:
Event More NewsNatioal NewsRecent NewsTravelजानकारीविविध

Odisha Road Accident : ओडीसा में दर्दनाक सड़क हादसा…ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर…दशगात्र में शामिल होने जा रहे छत्तीसगढ़ के 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत…पढ़ें पूरी खबर



छत्तीसगढ़/ओडिशा :- ओडिशा के नबरंगपुर जिले से दर्दनाक सड़क हादसा का मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के तीन लोगों की मौत हो गई।

फिलहाल, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला रायघर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को धमतरी निवासी 8 ग्रामीण एक ऑटो में सवार होकर ओडिशा के नबरंगपुर जिले के धदरापारा गांव जा रहे थे तभी जोड़ेगा के पास उनकी ऑटो को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबदस्त था कि, ऑटो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, सभी ग्रामीण एक ऑटो में सवार होकर दशगात्र कार्यक्रम में शमिल होने के लिए जा रहे थे। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।