Latest:
Recent News

12 साल के बच्चे को पिकअप ने रौंदा:बकरी लेने रोड के उस पार जा रहा था पीछे से आ रही गाड़ी टक्कर मार कर भाग गई मौके पर मौत

फरसाबहार ( जशपुर ) । वर्तमान भारत ।

मुड़ाडीह,फरसाबहार/छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सड़क हादसे में 12 साल के बच्चे की जान चली गई !वह बकरी लेने रोड के उस पार जा रहा था,कि इतने में एक तेज रफ्तार पिकअप उसे रोैदते हुए वहां से भाग निकला! बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई ! हादसा फरसाबहार थाना की मुड़ाडीह गाँव में हुआ है!

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह मुड़ाडीह निवासी कर्णराम नाना भिखनू के साथ बकरी चराने गांव में गया था! वह अपने नाना के साथ बकरी चरा रहा था इसी दौरान बकरी रोड के उस पार चली गई !कर्ण उसी बकरी को लेने के लिए रोड के उस पार जा रहा था इतने में पीछे से आई पिकअप ने उसे टक्कर मार दिया! यह सड़क मुड़ाडीह से अंकीरा की तरफ जाती है इसी रास्ते में यह हादसा हुआ है !पिकअप काफी स्पीड में थी बच्चे को चपेट में लेने के बाद पिकअप ड्राइवर वहां से गाड़ी लेकर भाग निकला है!

घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो चुकी थी घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया!

अवैध धान भरकर जा रही थी

आसपास के लोगों का कहना है कि गाड़ी में अवैध धान होगा इसी वजह से गाड़ी इतनी स्पीड में थी! क्योंकि घटनास्थल से पहले एक पुल है यहां पुलिस का पहरा है! धान खरीदी के चलते पुलिस की टीम को पुल पर तैनात किया गया है! ऐसे में ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि पिक अप में अवैध धान भर ले जाया जा रहा था तेज भागने के चक्कर में उसने बच्चे को चपेट में ले लिया फिलहाल पुलिस की टीम ड्राइवर की तलाश कर रही है..!

🌀गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट