Latest:
local news

युवक ने प्रेमिका के माता-पिता को दी थी धमकी…आत्महत्या या हत्या नारायणपुर थाना क्षेत्र में आत्महत्या करने का मामला संदिग्ध जांच की मांग…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

जशपुरनगर नारायणपुर थाना क्षेत्र के सिहारडाड़ में बीते दिनों 15 वर्षीय एक लड़की की लाश जंगल में पेड़ पर फंदे से लटकी हुई थी! इस मामले में नारायणपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की थी! जांच में पुलिस ने घटना को आत्महत्या बताया है! इधर सोमवार को मृत व्यक्ति के परिजन व ग्रामीण नारायणपुर थाना पहुंचे ! उन्होंने इस घटना को आत्महत्या के बजाय हत्या बताया! और हत्या की आशंका परिवार वालों ने मृतिका की प्रेमी पर जताई है! मृतिका के परिवार वालों का कहना है कि लड़की ने आत्महत्या नहीं कि उसकी हत्या हुई है! सिहार डाड़ का ही एक युवक विमल भगत पिता विनोद भगत पर परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है! उनका कहना है कि विमल का नाबालिक लड़की से प्रेम संबंध था !और वह लड़की का दैहिक शोषण भी कर चुका है! आवेदन में इस घटना का जिक्र करते हुए परिजनों ने बताया कि विमल की परिजनों ने उसकी पुत्री को जान से मारने का धमकी भी दी थी परिजन ने बताया कि उनकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री को गांव के ही युवक द्वारा माह दिसंबर 2021 में भगाकर अंबिकापुर ले जाया गया था! तथा उसे अंबिकापुर में अपने पास रख कर उनका दैहिक शोषण निरंतर किया गया था !इतना ही नहीं उसकी पुत्री के साथ लगातार मारपीट भी की है !26 दिसंबर 21 को विमल कि माता-पिता द्वारा लड़की को 12:00 बजे रात्रि घर में लाकर छोड़ दिया और यह कहा कि अपनी पुत्री को संभाल कर रखो दोबारा उनके पास नहीं आएगी !यदि आएगी तो जान से मार दिया जाएगा !इसके बाद लड़की की लाश जंगल में मिली!!!

जांच चल रही है मामले में नारायणपुर थाना प्रभारी जे जांगड़े ने कहा कि परिवार वालों ने हत्या की आशंका को लेकर आवेदन दिया है हर पहलू पर जांच की जा रही है जांच में पाए गए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी..!

🌐गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट