Latest:
local news

पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही: टोनही कह बुजुर्ग महिला को पीटा,पुलिस स्टाफ नहीं इसलिए कार्यवाही पेंडिंग…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

जशपुर-फरसाबहार थाना क्षेत्र के कुम्हार बहार निवासी बुजुर्ग महिला सुभद्रा बाई ने भतीजा बसंत यादव पर टोनही कह कर पीटने का आरोप लगाया है !वृद्धा घर में अकेली रहती है !उसका पति रायगढ़ और बेटा बेंगलुरु में रहता है !घटना के दिन वह अकेली थी सभी बसंत आया और लात घुसा और डंडे से पीटने लगा! जब वह बेहोश हो गई तो बसंत मौके से भाग गया !पीड़िता का कहना है कि यह पहली बार नहीं बल्कि कई बार उसके साथ मारपीट की गई है और घर छोड़कर नहीं भागने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है! इस पर महिला रिपोर्ट लिखाने फरसाबहार थाना पहुंच गई,लेकिन थाने में उसकी केवल शिकायत सुनी गई कार्यवाही कुछ नहीं हो रही है, पुलिस कार्यवाही करें और उसको न्याय दिलाएं, इसके लिए वहां स्थानीय विधायक ,सांसद के पास गई, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ है, ना ही आरोपी पर कोई कार्यवाही की गई है!

पुलिस का कहना है कि स्टाफ कम होने के कारण मामले में कार्यवाही नहीं की जा रही है! पीड़िता के बेटे ने बताया कि वह पूर्व सांसद नंदकुमार साय के पास भी शिकायत लेकर गए थे! !साय ने थाना प्रभारी को फोन लगाकर इस मामले में कार्यवाही करने को कहा लेकिन फरसाबहार पुलिस ने उन्हें ना तो कार्रवाई करने का भरोसा दिया और ना ही पीडी़ता जब अपने बेटे के साथ दोबारा गई,तो थाने वालों ने कहा कि नंदकुमार साय के पास जाओ वही कार्यवाही करेंगे! ऐसा कुछ कहा गया!
थाने में स्टाफ कम जुर्म करेंगे दर्ज:कुर्रे

मामले में एसआई कुर्रे ने बताया कि स्टाफ नहीं रहने से कार्यवाही नहीं हुई है, दो-चार दिन में मामला दर्ज कर लिया जाएगा !एसआई ने बताया कि मामले की रिपोर्ट तैयार कर ली गई है बस f.i.r. होना बाकी है जो दो से 4 दिन में कर ली जाएगी..!

🔴 गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट